trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01352130
Home >>Uttar Pradesh

Lakhimpur Kheri: गन्ने के खेत में पेड़ से लटका मिला 2 नाबालिग बहनों का शव, ADG लॉ एंड ऑर्डर ने लिया संज्ञान

UP News: लखीमपुर खीरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां गन्ने के खेत में दो नाबालिग किशोरियों का शव पेड़ से लटका मिला. इस मामले का एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने संज्ञान लिया है.

Advertisement
Lakhimpur Kheri: गन्ने के खेत में पेड़ से लटका मिला 2 नाबालिग बहनों का शव, ADG लॉ एंड ऑर्डर ने लिया संज्ञान
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 15, 2022, 03:59 AM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां गन्ने के खेत में दो नाबालिग किशोरियों का शव पेड़ से लटका मिला. मामला निघासन कोतवाली थाना क्षेत्र का है. घटना की जानकारी होते के परिजनों में कोहराम मच गया. तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक नाबालिग किशोरियां सगी बहने हैं. वहीं, इस मामले का एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने संज्ञान लिया है.

घटना की छानबीन में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. इसके अलावा घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है. हालांकि इस घटना के पीछे कुछ बाइक सवार युवकों का हाथ होने की बात सामने आ रही है. आरोप लगाया जा रहा है कि पहले नाबालिग किशोरियों को घर से अगवा किया गया. जिसके बाद उनकी हत्या कर पेड़ से लटका दिया गया. 

महिलाओं से जुड़े अपराधों में हुई बढ़ोतरी
आपको बता दें बीते कुछ दिनों में लखीमपुर खीरी में महिलाओं से जुड़े अपराध के मामलों में इजाफा हुआ है. जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी में 15 वर्षीय लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला भी सामने आया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद अब 2 सगी बहनों के साथ हुई ये घटना सामने आई है.

ADG लॉ एंड ऑर्डर ने लिया संज्ञान
आपको बता दें लखीमपुर खीरी में हुई इस घटना का संज्ञान एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने लिया है. इस मामले में जांच के लिए उन्होंने अफसरों को लखीमपुर भेजा है. फिलहाल, शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है. उन्होंने बताया आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह को मौके पर भेजा गया है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}