trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01449265
Home >>Uttar Pradesh

कानपुर: जूनियर डॉक्टर के एकतरफा प्यार में युवक हुआ बीमार, दीदार के लिए रोज कटाने लगा पर्चा

Crime News:यूपी के कानपुर जिले से एकतरफा प्यार का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक एकतरफा प्यार में ऐसी हरकत कर दी कि उसे जेल जाना पड़ गया......

Advertisement
कानपुर: जूनियर डॉक्टर के एकतरफा प्यार में युवक हुआ बीमार, दीदार के लिए रोज कटाने लगा पर्चा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 20, 2022, 09:45 AM IST

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश कानपुर जिले से एकतरफा प्यार का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक को जूनियर डॉक्टर से ही प्यार हो गया. डॉक्टर को देखने के लिए युवक हर दूसरे दिन बिमार पड़ जाता था. जूनियर डॉक्टर जहां भी ड्यूटी करती थी उसको देखने के लिए आशिक मिजाज युवक वहां पहुंच जाता था. उसको देखते रहता था.कई महीने जब हो गए तो डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल को इस पूरे मामले की जानकारी दी.जिसके बाद  उसको हैलट के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई की.जिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया.

क्या है पूरा मामला? 
हैलट अस्पताल की चौकी में बैठा यह तौहीद है जो कि अपने आपको बलिया का रहने वाला बता रहा है. वह कानपुर के जाजमऊ में  रहता है और पिछले 1 महीने से लगातार यहां पर यह जूनियर डॉक्टर को परेशान कर रहा था. बताया जा रहा है कि तौहीद अली कुछ दिन पहले तबीयत बिगड़ने पर हैलट में डॉक्टर को दिखाने गया था. यहां पर एक डॉक्टर ने उसे दवाएं दीं.इसके एक-दो दिन बाद से वह लगातार ओपीडी जाने लगा. यही नहीं कुछ दिन पहले जब डॉक्टर उसे नहीं दिखी तो ओपीड़ी में मौजूद अन्य डॉक्टरों से उसके बारे में पूछने लगा.जब जूनियर डॉक्टर ने इसकी शिकायत मेडिकल कॉलेज प्राचार्य की तो उसके बाद इस पर एक्शन हुआ.

खास बात यह है कि तौहीद अपने नाम बदल बदल कर यहां पर रोजाना पर्चे बनाकर जहां पर भी व जूनियर डॉक्टर रहती थी. वहीं पर जाकर खड़ा हो जाता था.शनिवार को वह जब ओपीडी में पहुंचा तो उसको पकड़ लिया गया.पुलिस को उसने अपनी एकतरफा प्यार की कहानी सुनाई.वहीं, आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. 

Read More
{}{}