trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01269851
Home >>Uttar Pradesh

Bhojpuri Song: 'पानी-पानी' के भोजपुरी वर्जन ने किया धमाल, तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के गाने 'पानी-पानी' में अक्षरा सिंह ने अपने ग्लैमरस अंदाज से जबरदस्त तड़का लगाया है. वहीं, खेसारी भी रॉकिंग लग रहे हैं और अपने इस अंदाज में वो दर्शकों को इंप्रैस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री नजर आ रही है.

Advertisement
Bhojpuri Song: 'पानी-पानी' के भोजपुरी वर्जन ने किया धमाल, तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड
Stop
Arti Azad|Updated: Jul 23, 2022, 02:45 AM IST

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: सावन (Sawan 2022) के महीने में हर कोई भोले भंडारी की भक्ति में लीन है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिग्गज कलाकार भी लगाचतार शिव और सावन से जुड़े गाने रिलीज कर रहे हैं. इसी क्रम में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी अपने सूरों के जरिए शिवभक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के दिल में ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है.

जहां इन दिनों एक्टर का बोल बम सॉन्ग धमाल मचाए है. वहीं, इस बीच उनका एक रोमांटिक गाना (Romantic Song) खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक करोड़ों लोग इस गाने को देख चुके हैं. खेसारी लाल यादव का यह गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त गर्दा उड़ा रहा है. उनके चाहने वाले बार-बार इस गाने का वीडियो देख रहे हैं. 

'पानी-पानी' गाने के भोजपुरी वर्जन ने मचाई धूम
अब आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर हम खेसारी के किस गाने के बारे में बात कर रहे हैं और ऐसा कौन सा गाना है जिसने इन दिनों महफिल लूट ली है.  दरअसल, यहां हम 'पानी-पानी' गाने के भोजपुरी वर्जन के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें वह भोजपुरी की सुपरस्टार और बेहज खूबसूरत अदाकारा के साथ नजर आ रहे हैं. 

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार Pawan Singh का गाना 'ले लो पुदीना' एक बार फिर चर्चाओं में, ऐसे रचा इतिहास

अक्षरा सिंह ने लगाया ग्लैमर का जबरदस्त तड़का 
खेसारी लाल यादव के गाने 'पानी-पानी' में अक्षरा सिंह ने अपने ग्लैमरस अंदाज से जबरदस्त तड़का लगाया है. वहीं, खेसारी भी रॉकिंग लग रहे हैं और अपने इस अंदाज में वो दर्शकों को इंप्रैस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री नजर आ रही है. इस गाने के राइटर अजीत मंडल हैं और इसे म्यूजिक दिया है शुभम राज ने.

अब तक इस म्यूजिक वीडियो को करोड़ों दर्शकों देख चुके हैं
खबर लिखे जाने तक इस गाने को 8.9 करोड़ यानी कि 89 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3 लाख से ज्यादा कमेंट आए हैं. वहीं, अब तक इस गाने को  19 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है. आपको बता दें कि इस गाने के टीजर को भी मिलियन्स व्यूज मिले थे और अब गाना भी धूम मचा रहा है.

Uric Acid Diet: Uric Acid को कंट्रोल करने में बेहद कारगर हैं ये नैचुरल चीजें, खाना शुरू करते ही मिलेगा आराम

बादशाह हैं इस गाने के सेंटर ऑफ अट्रैक्शन 
आपको बता दें कि रॉकिंग स्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के 'पानी-पानी' गाने के वीडियो को यूट्यूब चैनल पर 9 दिसंबर 2021 को रिलीज किया गया था. इसमें दोनों ही स्टार्स हिपहॉप लुक में कमाल के लग रहे हैं. उनके इस अंदाज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें बॉलीवुड के फेमस सिंगर बादशाह भोजपुरी में रैप गाते हुए नजर आ रहे हैं. बादशाह इस गाने के सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हैं. गाने को बहुत ही शानदार तरीके से पिक्चराइज किया गया है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}