trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01421732
Home >>Uttar Pradesh

खेसारीलाल यादव के 'तबला' की थाप पर नाच रहे यूजर्स, गाने पर हो रही व्यूज की बारिश

  Khesari Lal Yadav Ka Gana: भोजपुरी गाना तबला के रिलीज होने के बाद खेसारीलाल यादव ने कहा कि 'तबला' एक बेहतरीन गाना है. इसकी मेकिंग बड़े पैमाने पर हुई है.

Advertisement
खेसारीलाल यादव के 'तबला' की थाप पर नाच रहे यूजर्स, गाने पर हो रही व्यूज की बारिश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 02, 2022, 02:00 PM IST

khesari Lal Yadav Trending Bhojpuri Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव (khesari Lal Yadav) लोगों को 'तबला' (Tabla) की थाप पर खूब नचा रहे हैं. खेसारी का नया भोजपुरी गाना 'तबला' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 'तबला' भोजपुरी गाने पर जमकर व्यूज की बारिश हो रही है. खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला के इस गाने को महज 24 घंटे में पांच मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

भोजपुरी गाना तबला के रिलीज होने के बाद खेसारीलाल यादव ने कहा कि 'तबला' एक बेहतरीन गाना है. इसकी मेकिंग बड़े पैमाने पर हुई है. हमने इसके लिए बेहद मेहनत की है. यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। यह हमारा विश्वास है. फैंस भी खेसारी को निराश नहीं किए हैं. उनके इस गाने पर फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने पर एक ही दिन में 5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में खेसारीलाल यादव का नया अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. उनके साथ अभिनेत्री नम्रता मल्ला की केमेस्ट्री भी सबसे अलग है.'तबला' भोजपुरी सॉन्ग में खेसारीलाल यादव और शिल्पी राज ने आवाज दी है. इस गाने की लिरिक्स को डी के दीवाना ने लिखा है. म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. वीडियो डायरेक्टर सूरज कटोंच हैं. जबकि एडिटर पी शुभम बाबू और श्रीकांत है. 

Read More
{}{}