trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01593556
Home >>Uttar Pradesh

Holi Songs 2023: खेसारी का 'देवर-भौजी' होली सॉन्ग 'भतिजवा के माई रंगाई' इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा, देखें वीडियो

होली का त्योहार आने वाला है. और इस रंग बिरंगे त्योहार में भोजपुरी गानों की धूम खूब देखने को मिलती है.

Advertisement
Holi Songs 2023: खेसारी का 'देवर-भौजी' होली सॉन्ग 'भतिजवा के माई रंगाई' इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा, देखें वीडियो
Stop
Shailjakant Mishra|Updated: Mar 02, 2023, 04:38 PM IST

Holi Songs 2023: होली का त्योहार आने वाला है. और इस रंग बिरंगे त्योहार में भोजपुरी गानों की धूम खूब देखने को मिलती है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh) के नया होली सॉन्ग 'भतीजवा के माई रंगाई' अन्नपूर्णा फिल्म्स हिट्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. 

गाने को इन दिनों दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. इस गाने में देवर और भौजी वाली शरारती होली देखने को मिलती है. होली के त्योहार में रंगे चेहरों के साथ साथ जब तक भोजपुरी गानों का हुडदंग ना मचे तो क्या ही मजा? ऐसे में इस होली के लिए खेसारी लाल यादव का 'भतीजवा के माई रंगाई' गाना अभी तक आपने अपनी लिस्ट में एड नहीं किया हो तो जल्द कर लीजिए.

इस होली पर भोजपुरी के कई स्टार्स ने अपने कई गाने रिलीज किए हैं, और इनमें से एक गाना है खेसारी लाल यादव का. देवर भौजी की शरारत से भरे इस वीडियो में होली का एक अलग ही रंग देखने को मिलता है. इस गाने में आस्था सिंह के साथ खेसारी लाल यादव की क्यूट केमिस्ट्री को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस गाने में आस्था के लटके झटके से लेकर हाव-भाव तक महफिल की जान बन गए हैं. 

वहीं बात करें इस सॉन्ग के पीछे छुपे स्टार्स की, तो बता दें इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. खेसारी के अपोजिट आस्था नजर आई हैं. लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. तो वहीं कंपोज विक्की वॉक्स ने किया है.

इसके अलावा उनका एक और होली स्पेशल गाना ‘हमार बाड़े पती’ (Hamar Bade Pati) भी धमाल मचा रहा है. इस भोजपुरी गाने में में ट्रेडिंग क्वीन शिल्पी राज (Shilpi raj) ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. गाना के जादू का दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

 

 

 

Read More
{}{}