trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01311936
Home >>Uttar Pradesh

Bhojpuri Song: प्रीति राज के चक्कर में पड़े रह गए खेसारी लाल यादव, लुट गया सब्जी का ठेला

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने 'बैंगन लेला' में खेसारी लाल सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में खेसारी के साथ खूबसूरत भोजपुरी अदाकारा प्रीति राज दिखाई दे रही हैं. खेसारी और प्रीति के इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है.

Advertisement
Bhojpuri Song: प्रीति राज के चक्कर में पड़े रह गए खेसारी लाल यादव, लुट गया सब्जी का ठेला
Stop
Arti Azad|Updated: Aug 21, 2022, 12:50 AM IST

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की गायकी के यूपी-बिहार ही नहीं, बल्कि पूरी पूरे देश में करोड़ों फैंस हैं. उनके चाहने वालों को खेसारी के गानों और फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. इनके म्यूजिक वीडियो फैंस को काफी पसंद आते हैं. अब इस गाने को ही ले लीजिए. भरी गर्मी यानी कि जून के महीने में रिलीज हुए इस सॉन्ग को फैंस ने जबरदस्त प्यार दिया है. फैंस के प्यार के बदौलत यह गाना धमाल मचा रहा है. इस गाने को करोड़ों व्यूज भी मिल चुके हैं. इस गाने का टाइटल 'बैंगन लेला' हैं.  यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. 

'बैंगन लेला' गाना मचा रहा धूम 
भोजपुरी गाने 'बैंगन लेला' में खेसारी लाल सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं. वह बैंगन का ठेला लेकर बैंगन बेचने निकले हैं. इस गाने में खेसारी के साथ खूबसूरत भोजपुरी अदाकारा प्रीति राज दिखाई दे रही हैं. वीडियो में प्रीति राज की जो पहली झलक दिखाई देती है, उसमें वह मेकअप करती हुई नजर आ रही हैं. प्रीति खेसारी के ठेले पर बैंगन खरीदने के लिए पहुंचती हैं और गाने में यही सीन सबसे ज्यादा दिलचस्प है. इस म्यूजिक वीडियो को देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. 

Aligarh: सुनो सरकार, School के बच्चों के हक का दूध कुत्ता गया डकार, क्या ऐसे पढ़ेगा और बढ़ेगा इंडिया?

अब तक करोड़ों लोगों ने देखा गाने का वीडियो
आपको बता दें कि यह गाना 21 जून 2022 को रिलीज हुआ था. इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपने सूरों में पिरोया हैं. पवन पांडे ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. यह गाना आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 38,366,842 व्यूज मिल चुके हैं. इस भोजपुरी गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ प्रीति राज का हॉट अंदाज नजर आ रहा है. खेसारी और प्रीति के इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}