trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01449203
Home >>Uttar Pradesh

New Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव से बोलीं आम्रपाली दुबे- 'करीह कोठरिया में प्यार', मिला कुछ ऐसा जवाब

Khesari Lal Yadav Ka video song: खेसारी लाल यादव की भोजपुरी मूवी 'डोली सजा के रखना' के नया गाना 'करीह कोठरिया में प्यार' यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है.'करीह कोठरिया में प्यार' गाने को खेसारी लाल यादव और अनामिका त्रिपाठी ने गाया है.

Advertisement
New Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव से बोलीं आम्रपाली दुबे- 'करीह कोठरिया में प्यार', मिला कुछ ऐसा जवाब
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 20, 2022, 08:54 AM IST

Khesari Lal Yadav And Aamrapali Dubey New Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाने लगता है. उनके गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए नया भोजपुरी गाना 'करीह कोठरिया में प्यार' ( Kariha Kothariya Mein Pyar) रिलीज हो गया है. 'करीह कोठरिया में प्यार' भोजपुरी गाने को एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी मूवी 'डोली सजा के रखना' के नया गाना 'करीह कोठरिया में प्यार' यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है.'करीह कोठरिया में प्यार' गाने को खेसारी लाल यादव और अनामिका त्रिपाठी ने गाया है. इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. गाने में दोनों की जोड़ी धमाल मचा रही है. आम्रपाली और खेसारी के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. आम्रपाली दुबे येलो साड़ी में कहर बरपा रही हैं. आम्रपाली के आदाओं के फैंस दीवाने हो रहे हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव लाल रंग के टी-शर्ट और जीन्स में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना' का ये गाना लोगों को नाचने और झूमने पर मजबूर कर रहा है. शादी के माहौल पर पिक्चराइज ये गाना शादियों में भी जमकर बज रहा है. खेसारी के फैंस कमेंट कर इस गाने को साल का बेस्ट सॉन्ग बता रहे हैं. वहीं, इस गाने की लिरिक्स को सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है. म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. 

गौरतलब है कि फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज, बिना पांडेय और दिलकश भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.फिल्म का म्यूजिक रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा ने दिया है. फिल्म के गानों के बोल प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, प्रफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है. 

 

Read More
{}{}