trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01637579
Home >>Uttar Pradesh

Khesari Sad Song: खेसारी की फिल्म फरिस्ता का दर्दभरा गाना माई बाप रिलीज, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Khesari lal Sad song: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) स्टारर भोजपुरी फिल्म फरिश्ता (Farishta) का नया दर्दभरा गाना माई बाप (Mai Baap) रिलीज किया गया है. जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. 

Advertisement
Khesari Sad Song: खेसारी की फिल्म फरिस्ता का दर्दभरा गाना माई बाप रिलीज, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल
Stop
Shailjakant Mishra|Updated: Apr 03, 2023, 02:46 PM IST

Khesari lal farishta Sad song: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म फरिश्ता (Farishta) के अब तक रिलीज हुए सभी गानों को खूब पसंद किया गया है. गानों ने लाखों में व्यूज बटोरे हैं. ऐसे में खेसारी स्टारर भोजपुरी फिल्म फरिश्ता (Farishta) का नया दर्दभरा गाना माई बाप (Mai Baap) रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है.

गौरतलब है कि खेसारी की बड़ी फैन फॉलोइंग है, उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. यूट्यूब पर उनके गानों पर मिलियंस में व्यूज आते हैं. फरिस्ता फिल्म के आए इस गाने में खेसारी लाल यादव के माता पिता अपबे दुख को बयां कर रहे हैं. जिसमें वे यही कहते दिख रहे हैं की जिन बच्चों के लिए हम भूखे रहे और अपना निवाला भी उन बच्चों को खिलाया वे कैसे अपने बूढ़े मां बाप को घर छोड़ने पर मजबूर कर देते हैं. 

गाने में बहुत मार्मिक भाव को पेश किया गया है जिसे सुनकर हर उस बेटे के दिल मे दर्द होगा जो अपने माँ और बाप से प्यार करता है. मालूम हो कि खेसारी के इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फरिश्ता के इस नए गाने को अब तक ढ़ाई लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हजारों लोगों ने इस गाने पर लाइक भी बरसाए हैं. 

आपको बता दें कि इस गाने को सिंगर बबुआ विकास और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है. जबकि, कृष्णा बेदर्दी ने इस गाने को लिखा है. रिलीज होते ही इस गाने को दर्शक लगातार देख रहे है. खेसारी की फिल्म फरिश्ता ने बोक्स ऑफिस पर कई रिकोर्ड तोड़ दिए है. बिहार में फिल्म हाउसफुल चल रही है. इसके बाद इसके गाने ने भी बवाल मचा दिया है. भोजपुरी के दर्शकों को फिल्म के साथ ही यह गाना भी खूब पसंद आ रहा है.

Read More
{}{}