trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01734283
Home >>Uttar Pradesh

Kasganj: एक शव को लेने थाने पहुंच गए दो पक्ष, कासगंज पुलिस ने ऐसे की असली युवक की पहचान

Kasganj News: यूपी के कासगंज से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक शव (Dead Body) को लेने दो पक्ष थाने पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने इस तरकीब से असली युवक की पहचान की. 

Advertisement
Dead Body (File Photo)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 15, 2023, 11:01 AM IST

कासगंज: आपने अज्ञात शव (Dead Body) मिलने के कई केस देखे होंगे, जहां मृतकों की पहचान नहीं हो पाती है, मगर उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक शव मिलने के बाद गांव के दो पक्ष उसपर हक जताने पहुंच गए. इस दौरान दोनों में कहासुनी भी हो गई. आपको भले ही यह मामला अजीबोगरीब लग रहा हो मगर जब पुलिस वालों को इसका पता चला तो उनका सिर भी चकरा गया. इसके बाद पुलिस ने एक तरकीब निकाली और असली युवक की पहचान की. आइए बताते हैं पूरा मामला.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के सोरों रोड स्थित बारह पत्थर मैदान के पास शनिवार सुबह आठ बजे एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों से जानकारी ली और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. इसके बाद शाम को थाने में गांव के दो पक्ष पहुंचे और शव को अपना बताने लगे.

Firozabad: सत्संग में गई नाबालिग लड़की की जंगल में मिली लाश, शरीर पर जख्म बयां कर रहे बर्बरता की कहानी

पुलिस ने ऐसे की शव की पहचान
बताया जा रहा है शाम को सोरों के फतेहपुर कलां गांव के रहने चंद्रपाल पुलिस स्टेशन पहुंचे, उन्होंने शव की शिनाख्त अपने पुत्र संजीव के रूप में की. चंद्रपाल ने बताय कि बेटा मजदूरी करने गया था, मगर वापस नहीं आया. इसके बाद उसकी मौत की सूचना मिली. थोड़ी देर बाद ही पटियाली के नगला अब्दाल गांव निवासी श्रीकृष्ण भी पहुंच गए. इन्होंने शव की पहचान अपने भाई उमाशंकर के रूप में की. इसके बाद पुलिस ने शव का फिंगर प्रिंट टेस्ट कराया और आधार कार्ड से मिलवाया. शव की पहचान फतेहपुर कलां निवासी संजीव के रूप में हुई.

Sanjeev Jeeva Murder: गैंगस्टर संजीव जीवा के मर्डर के बाद परिजनों ने लगाई सरकार से गुहार

 

Read More
{}{}