trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01415038
Home >>Uttar Pradesh

Kasganj: मुवक्किल को लेकर मचा घमासान, दो महिला अधिवक्ताओं के बीच हुई जमकर मारपीट

UP News: कासगंज में दो महिला अधिवक्ताओं के बीच जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानिए पूरा मामला...

Advertisement
Kasganj: मुवक्किल को लेकर मचा घमासान, दो महिला अधिवक्ताओं के बीच हुई जमकर मारपीट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 28, 2022, 11:56 PM IST

गौरव तिवारी/कासगंज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कासगंज (Kasganj) में जिला न्यायालय (District Court Kasganj) में दो महिला अधिवक्ताओं के बीच जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, इस मामले में कासगंज की महिला अधिवक्ता की तहरीर पर अलीगढ़ (Aligarh) की महिला अधिवक्ता और उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो एक दिन पुराना है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि मामला कासगंज के जिला न्यायालय का है. बताया जा रहा है कि महिला अधिवक्ताओं की मारपीट का ये वीडियो कासगंज जिला सत्र न्यायालय के फैमिली कोर्ट के बाहर का है. जहां दो अधिवक्ता अपने मुवक्किल की पैरवी करने को लेकर आपस में भिड़ गई. देखते ही देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई. उन्होंने जमकर एक दूसरे की पिटाई शुरू कर दी. वहां, मौजूद अधिवक्ताओं ने ये नजारा अपने मोबाइल में कैद कर लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मारपीट का ये है असल मामला
आपको बता दें कि आपस में मारपीट करने वाली अधिवक्ता कासगंज की महिला योग्यता सक्सेना है. जबकि दूसरी अधिवक्ता अलीगढ़ की सुनीता कौशिक बताई जा रही हैं. ये दोनों अधिवक्ता कासगंज की पारुल सक्सेना और चंदौसी के राहुल की पैरवी करने के लिए आई. कासगंज जिला सत्र न्यायालय के फैमिली कोर्ट में आई थीं. राहुल और पारुल सक्सेना आपस में पति-पत्नी हैं. इनकी आज कोर्ट में तारीख थी दोनों के वकील पैरवी करने के लिए पहुंचे. इसी बीच दोनों महिला वकीलों में मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हो गया.

फिर जमकर मारपीट होनी लगी. वहां मौजूद किसी अधिवक्ता ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वकील योगिता की तहरीर पर अलीगढ़ की महिला वकील सुनीता कौशिक, राहुल व उनके सभी साथियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}