trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01719409
Home >>Uttar Pradesh

Kanpur: सपा विधायक इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें, गैंगस्टर मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

Kanpur News: कानपुर पुलिस कमिश्नरेट ने सपा विधायक इरफान सोलंकी और भाई रिजवान के खिलाफ गैंगस्टर मामले में चार्टशीट दाखिल कर दी है. जिसके बाद सपा विधायक की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. 

Advertisement
Kanpur: सपा विधायक इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें, गैंगस्टर मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 31, 2023, 09:47 PM IST

प्रभात अवस्‍थी/कानपुर: समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.  कानपुर पुलिस कमिश्नरेट ने सपा विधायक इरफान सोलंकी और भाई रिजवान के खिलाफ गैंगस्टर मामले में चार्टशीट दाखिल कर दी है. जिसके बाद सपा विधायक की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. चाजर्शीट दाखिल होने के बाद अब इरफान सोलंकी की विधायकी खतरे में पड़ सकती है. 

जेसीपी आनंद कुमार तिवारी ने बताया कि समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ पिछले वर्ष और इस वर्ष की शुरुआत के महीनों में कई मुकदमे कानपुर में दर्ज हुए थे. जिनमें से ज्यादातर मुकदमों में चार्टशीट लग गई है. गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में भी चार्टशीट लगा दी गई है.

बस्ती में 600 पैरामेडिकल छात्रों से डकार लिए 6 करोड़ जब मार्कशीट मिली तो फर्जी

आनंद तिवारी ने बताया कि अपराध से अर्जित कोई भी संपत्ति की कोई भी जानकारी मिलती है तो उसकी पहचान कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि 127/22 जो जाजमऊ का आगजनी का मामला है. उसमें तथ्यों के आधार पर 12 गवाह और दो अन्य गवाह पेश करने के लिए न्यायालय को बताया है, जिनमें से 10 गवाहों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा चुका है. बाकी चार गवाहों की समय से ही न्यायालय के सामने पेश कर दिया जाएगा.

उन्होंने बताया कि पूरे मामले में 6 माह का वक्त था. इसलिए 31 जुलाई से पहले जो बची गवाही हैं, उनको भी करवा दिया जाएगा हम अपनी कार्रवाई समय से पूरी करेंगे. 

Mathura: एटा के दबंग सपा नेता पर शिकंजा, मथुरा में कुर्क की 15 करोड़ की संपत्ति

बता दें कि इरफान सोलंकी कानपुर की जाजमऊ सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं. वह वर्तमान में महराजगंज जेल में बंद हैं. गौरतलब हि सपा विधायक को प्लॉट कब्जाने और आगजनी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. साथ ही उन पर फर्जी आधार कार्ड से हवाई यात्रा करने, जमीनों पर कब्जा और फर्जी भारतीय नागरिकता दिलाने के मामले में गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपी बनाया गया था. 

WATCH: अगर कुंडली में है यह दोष, तो भूलकर भी घर में ना लगाएं मनी प्लांट

 

 

 

Read More
{}{}