trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01605922
Home >>Uttar Pradesh

Kanpur Fire: झोपड़ी के अंदर सो रहा पूरा परिवार जिंदा जला, दर्दनाक हादसे में तीन बच्चों समेत 5 की मौत

Kanpur Dehat: कानपुर देहात में एक झोपड़ी में आग लगने से माता-पिता और तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई..... जब आग लगी तो परिवार के लोग झोपड़ी में सो रहे थे... इसलिए वह बाहर नहीं निकल पाए... आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है...

Advertisement
Kanpur Fire: झोपड़ी के अंदर सो रहा पूरा परिवार जिंदा जला, दर्दनाक हादसे में तीन बच्चों समेत 5 की मौत
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Mar 12, 2023, 08:57 AM IST

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: यूपी के कानपुर देहात के रूरा के हारामऊ में किसान की झोपड़ी में संदिग्ध हालात में आग लग गई. इस आग में दंपती व तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई.  घटना की सूचना के बाद गांव में चीखपुकार मच गई.  मौके पर पुलिस भी पहुंची और आग बुझाई गई पर पहले ही पांचों की मौत हो चुकी थी.  गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. सभी झोपड़ी में सो रहे थे. सूचना मिलते ही डीएम एसपी समेत तमाम आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे. घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है.

झोपड़ी में लगी आग, पांच की मौत
हारामऊ गांव में एक बंजारा डेरा है. डेरा में अचानक एक झोपड़ी से आग की लपटें देख गांव में हो-हल्ला मचने लगा. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. जब तक लोग आग बुझाने की कोशिश करते तब तक झोपड़ी में सो रहे सतीश (30) पुत्र प्रकाश, काजल (26) पत्नी सतीश के अलावा दो बेटे सनी (6), संदीप ( 5 ) और बेटी गुड़िया (3) की जिंदा जलकर मौत हो गई. वहीं बचाने में दंपत्ति की मां बुरी तरह झुलस गई जिसका इलाज चल रहा हैं. इधर, सूचना मिलते ही एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति समेत आसपास के थाना क्षेत्रों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए. आग झोपड़ी में कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है. जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है.

हादसे की जांच में जुटी पुलिस और फोरेंसिक टीम
थाना प्रभारी, सीओ और एसपी देर रात मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.  घटना रूरा थाना के हारामऊ गांव में बंजारों की बड़ी बस्ती की है. SP कानपुर देहात BBGTS मूर्ति ने बताया, ''शनिवार देर रात झोपड़ी में आग लग गई थी. हादसा में दंपती सतीश (30) और काजल (26) के साथ तीन बच्चे सनी (6), संदीप (5), गुड़िया (3) की जलकर मौत हो गई.

Shia Mahasammelan: लखनऊ में मौलाना ने बुलाया महासम्मेलन, पॉलिटिक्स में शियाओं की अनदेखी और हक पर होगी चर्चा

UP Weather: यूपी में फिर पलटी मारेगा मौसम, इन जिलों में आंधी-बारिश के आसार, जानें मौसम का ताजा हाल

Read More
{}{}