trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01258467
Home >>Uttar Pradesh

नशे में धुत शिक्षक पहुंचा स्कूल और टीचर से करने लगा छेड़छाड़, बच्चों ने किया कमरे में बंद और...

कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक प्राथमिक स्कूल के शिक्षक ने दारू पीकर शिक्षिका से बद्तमीजी की और छात्राओं को भी परेशान किया. इसको लेकर स्कूल स्टाफ और ग्राम प्रधान ने एक्शन लिया है. पढ़ें खबर-

Advertisement
नशे में धुत शिक्षक पहुंचा स्कूल और टीचर से करने लगा छेड़छाड़, बच्चों ने किया कमरे में बंद और...
Stop
Nimisha Srivastava|Updated: Jul 15, 2022, 01:01 PM IST

श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दारूबाज टीचर की करतूतों की खबर सामने आ रही है. शहर के सजेती इलाके में एक टीचर पर आरोप है कि वह नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा और फीमेल टीचर्स के साथ छात्राओं से भी छेड़खानी करने लगा. इतना ही नहीं, रणविजय सिंह नाम का यह शराबी शिक्षक एक टीचर से छेड़खानी करते हुए उनके पीछे ही पड़ गया. नशेबाज शिक्षक की ये हरकतें देख, स्कूल स्टाफ और छात्राओं ने उसे बढ़िया सबक सिखाया. 

प्यार में लड़की ने तोड़ी मजहब की दीवार! सूरज संग 'मोमिन खातून' ने मंदिर में लिए सात फेरे...

कुछ लोगों ने कर दी शिक्षक पिटाई
मामला घाटमपुर के सजेती थाने में आने वाले भटपुरवा स्थित प्राथमिक विद्यालय का है. बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर रणविजय सिंह दारू पीकर पहले स्कूल आया, फिर वहां पर महिला टीचरों के साथ-साथ छात्रों से बद्तमीजी करने लगा. ऐसे में सभी ने मिलकर उसे पकड़ा और एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा दिया. जानकारी मिल रही है कि इस दौरान कुछ लोगों ने उसकी पिटाई भी कर डाली.

आरोपी शिक्षक ने गाली-गलौज भी की
गुरुवार को नशे की हालत में पहुंचे शिक्षक की हरकतों से शिक्षा विभाग शर्मसार हो गया. नशे में धुत शिक्षक ने शिक्षिकाओं से छींटाकशी के साथ छात्र-छात्राओं की मौजूदगी में गाली गलौज और शर्मनाक हरकतें कीं. इसके बाद उसे एक क्लास में बंद कर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करके थाने ले आई.

सपा से नाराज OP Rajbhar ने किया द्रौपदी मुर्मू का समर्थन, कमल खिलाने की अटकलों का दौर शुरू

दारूबाज टीचर को लेकर फीमेल स्टाफ में आक्रोश
वहां पर मौजूद एक शिक्षिका ने बताया कि वह क्लास में पढ़ा रही थीं, जब आरोपी शिक्षक दारू पीते हुए उनकी कक्षा में घुस गया. जब शिक्षिका ने पूछा कि वह यहां इस हालत में क्या कर रहे हैं? तो उसने जवाब में कहा कि वह यहां का टीचर है, जब मर्जी आ सकता है. इसके बाद अचानक वह बच्चों के पास गया और फोन से वीडियो बनाने लगा. इतना ही नहीं, शिक्षिका का आरोप है कि इस शिक्षक ने उनका दुपट्टा पकड़कर खींचना शुरू कर दिया. जब वह भागने लगीं तो वह भी उनके पीछे भागा और उन्हें क्लास के चार राउंड लगवा दिए. टीचर की ऐसी हरकतें देखकर बच्चे डर गए और रोने लगे. इसके बाद परेशान होकर बाकी लोगों की मदद से शिक्षिका ने आरोपी टीचर को क्लास में बंद कर दिया.

ग्राम प्रधान ने बताई यह बात
वहीं, ग्राम प्रधान ने जानकारी दी कि रणविजय सिंह नाम का टीचर दारू पीकर स्कूल में आया और मैडम के साथ में बद्तमीजी करने लगा. दारू पीकर उसने काफी बवाल भी किया. उसको कमरे में बंद कर के रखा है और पुलिस से अपील की है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा दें. आरोपी को कतई बख्शा न जाए.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}