trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01440872
Home >>Uttar Pradesh

UP News: शातिर अपराधी के साथ फोटो खिंचवाना दारोगा जी को पड़ा भारी, तस्वीरें वायरल होने पर 2 सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस और अपराधियों के गठजोड़ का मामला सामने आया है. पुलिसकर्मियों ने शातिर अपराधी से अपना सम्मान करवा कर उसका फोटो वायरल करा दिया, जिसका संज्ञान अधिकारियों ने लेकर दो दारोगाओं को सस्पेंड कर दिया है.

Advertisement
UP News: शातिर अपराधी के साथ फोटो खिंचवाना दारोगा जी को पड़ा भारी, तस्वीरें वायरल होने पर 2 सस्पेंड
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 14, 2022, 02:59 PM IST

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस और अपराधियों के गठजोड़ का मामला सामने आया है. पुलिसकर्मियों ने शातिर अपराधी से अपना सम्मान करवा कर उसका फोटो वायरल करा दिया, जिसका संज्ञान अधिकारियों ने लेकर दो दारोगाओं को सस्पेंड कर दिया है. पुलिसकर्मियों का सम्मान करने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पुलिस के अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

शातिर अपराधी है संदीप पाल 
मामला बर्रा थाना क्षेत्र का है, जहां पर शातिर अपराधी संदीप पाल ने दो दारोगाओं का सम्मान किया. दारोगाओं के सम्मान के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिसका संज्ञान पुलिस के अधिकारियों ने लिया और आनन-फानन में कमिश्नर पुलिस ने बर्रा थाने में तैनात दो दारोगा को सस्पेंड कर दिया. ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि इस घटना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर ने स्पष्ट निर्देश दिए कि इस तरह के कार्य स्वीकार नहीं किए जाएंगे. पुलिस ने प्रारंभिक जांच कराई और संदीप पाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

वहीं, पूरे मामले की जांच एडीसीपी साउथ को दिया गया है. दोनों दारोगा जांच को प्रभावित न कर सके इसलिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया. गौरतलब है कि बर्रा थाना क्षेत्र के छेदी सिंह का पुरवा में रहने वाले संदीप पाल पर बर्रा थाने में नौं मामले दर्ज हैं. बेकनगंज में भी उस पर दो मुकदमे दर्ज हैं. पिछले दिनों ही पुलिस ने उसकी जुड़े की फड़ पर छापेमारी की थी. इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने उसे अपना सम्मान करवाया. 

Read More
{}{}