trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01594019
Home >>Uttar Pradesh

Kannauj: शादी टूटने के बाद युवती का लड़के के घर हंगामा, बोली...शादी करूंगी तो तुम्हारे साथ, नहीं तो मर जाऊंगी

Kannauj: विवाद को लेकर युवक ने युवती से तोड़ा रिश्ता, गोद भराई के बाद 11 मार्च को होनी थी दोनों की शादी, लड़की ने हंगामा करते हुए कहा " शादी तो तुम्ही से करूंगी वरना मर जाऊंगी...

Advertisement
Kannauj: शादी टूटने के बाद युवती का लड़के के घर हंगामा, बोली...शादी करूंगी तो तुम्हारे साथ, नहीं तो मर जाऊंगी
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Mar 03, 2023, 04:57 AM IST

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के Kannauj से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने अपने होने वाले पति के घर के बहार हंगामा शुरू कर दिया. हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों से जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है. 

यह था मामला 
यूपी के ठठिया थाना के एक गांव की युवती का कन्नौज जिले के तिर्वा के युवक से शादी तय हुई थी. शादी तय होने के बाद पिछले साल जून में गोद  भराई का कार्यक्रम हुआ था. जानकारी के मुताबिक इसी महीने 11 मार्च को ही दोनों की शादी होना तय हुआ था.  लेकिन इसी बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद युवक ने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया. 

लड़की वालों ने कई मर्तबा युवक को समझाया 
युवक द्वारा विवाद को लेकर शादी से इनकार करने के बाद युवती व उसके परिजनों ने लड़के और उसके परिजनों को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने. युवक युवती से शादी करने के लिए नहीं राजी हुआ. 

युवती के परिजनों ने करवाई थी रिपोर्ट दर्ज 
मिली जानकारी के अनुसार जब युवक लाख समझाने के बाद भी युवती से शादी करने के लिए राजी नहीं हुआ तो युवती के परिजनों ने जनवरी माह में ठठिया थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन युवती और उनके परिजनों का कहना है की शिकायत के बाद भी बात नहीं बनी. 

युवती ने युवक के घर काटा हंगामा 
लाख समझाने के बाद भी जब युवक व उसके परिजन शादी के लिए नहीं माने तो युवती ने युवक के घर जाकर हंगामा काटा. युवती ने हंगामा करते हुए कहा कि " शादी करूंगी तो तुम्हारे साथ करूंगी, वरना मर जाऊंगी.

Read More
{}{}