trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01226038
Home >>Uttar Pradesh

कन्नौज: इंटर में 60 फीसदी अंक आने पर ट्रेन के आगे कूदकर छात्र ने दी जान‚ परिजनों में मचा कोहराम

मृतक की बहन रचना ने बताया कि मृतक सुरजीत ने 80 फीसदी तक नंबर लाने की बात घर में और अपने दोस्तों से कही थी, लेकिन परिणाम आने पर उसके केवल 60 फीसदी ही नंबर आए....

Advertisement
कन्नौज: इंटर में 60 फीसदी अंक आने पर ट्रेन के आगे कूदकर छात्र ने दी जान‚ परिजनों में मचा कोहराम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 19, 2022, 10:38 PM IST

कन्नौज: यूपी में कन्नौज जिले में एक इंटर के छात्र ने बोर्ड परीक्षा में कम नंबर आने पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. ट्रेन एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद छात्र की शिनाख्त 17 वर्षीय सुरजीत कुमार के रूप में हुई. शव की शिनाख्त होते ही परिजनों में कोहराम मच गया, जिसके बाद पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

क्या है पूरा मामला? 
मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जसोदा चौकी के ताखेपुरवा गांव का है, जहां 17 वर्षीय सुरजीत पुत्र संजय यादव का शव रविवार को रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला, जिसकी सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और इस बात की सूचना सिविल पुलिस को दी. इस दौरान पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए परिजनों को जानकारी दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों में शव देखते ही कोहराम मच गया.

मृतक सुरजीत पंडित दीन दयाल उपाध्याय मॉडल इंटर कॉलेज, जसोदा का इंटर का छात्र था, जिसने इस वर्ष ही इंटर की परीक्षा दी थी. शनिवार को परिणाम आने पर उसे 60 फीसदी अंक हासिल हुए, जिसके बाद वह देर रात अपने घर से बिना बताए निकल गया. गांव के पास ही जसोदा में ट्रेन से कटकर उसने आत्महत्या कर ली.

80 फीसदी से कम नंबर आने पर था हताश
मृतक की बहन रचना ने बताया कि मृतक सुरजीत ने 80 फीसदी तक नंबर लाने की बात घर में और अपने दोस्तों से कही थी, लेकिन परिणाम आने पर उसके केवल 60 फीसदी ही नंबर आए, जिससे वह हताश होकर रात को ही घर से कहीं चला गया और उसने आहत होकर जान दे दी. मृतक अपने भाई और एक बहन में सबसे बड़ा था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}