Home >>Uttar Pradesh

Kannauj: घर में हुआ कुछ ऐसा कि मरी छिपकली लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, जानिए पूरा मामला

Kannauj news: कन्नौज जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर दूध में छिपकली गिर जाने के बाद मानों हड़कंप सा मच गया,  इसके बाद क्या कुछ हुआ वह आगे स्टोरी में पढ़िए.  

Advertisement
Kannauj: घर में हुआ कुछ ऐसा कि मरी छिपकली लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, जानिए पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 21, 2023, 05:27 PM IST

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: किसी व्यक्ति को सांप के काटने के बाद अस्पताल में सांप लेकर पहुंचने के मामले तो आपने खूब सुने होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने आपमें चौका देने वाला है. दूध में अचानक छिपकली गिर जाती है और फिर उसकी मौत हो जाती है, जिसे एक युवक पी लेता है. इसके बाद क्या कुछ हुआ वह आगे स्टोरी में पढ़िए.

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर दूध में छिपकली गिर जाने के बाद मानों हड़कंप सा मच गया, यह मामला खिदिरपुर बाग गांव का है. जहां पर गुरुवार रात घर में दूध गर्म हो रहा तभी अचानक हॉल पर दूध में छिपकली गिर गई.

दूध गर्म होने के कारण छिपकली के दूध में ही गिरकर मर गई. इस दूध को घर में मौजूद एक व्यक्ति ने पी लिया. फिर क्या था जब दूध में छिपकली गिरने की जानकारी घर के अन्य सदस्यों को ही तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में परिजन दूध पीने वाले नीरज यादव नामक युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जहां पर डॉक्टरों ने उसे स्वस्थ बताया. जिसके बाद घर के सदस्यों ने राहत की सांस ली लेकिन इस बीच अस्पताल में छिपकली लेकर पहुंचने का यह पूरा मामला सामने आया. जिसने इस तस्वीर देखी वह मामले से चौंक गया. 

नीरज यादव के भाई ने बताया कि घर पर दूध गर्म होने के बाद जब उसको देखा गया तो बर्तन के अंदर मरी हुई छिपकली मिली लेकिन वह दूध उसका भाई पी चुका था. जिससे कि घर वाले डर गए भाई नीरज और छिपकली दोनों को लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर डॉक्टर ने भाई नीरज को स्वास्थ्य बताया और प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने दिया.

दूसरी तरफ छिपकली ले जाने का उद्देश्य नीरज के भाई ने बताया कि वह यह जानना चाहता था कि दूध में गिरी छिपकली जहरीली है या फिर नहीं, हालांकि जब डॉक्टरों ने भाई को स्वस्थ बताया तो उसकी चिंता कम हो गई.

{}{}