trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01410962
Home >>Uttar Pradesh

कन्नौज:दिवाली मिलने गए हिंदू युवकों पर हमले से तनाव, मौके पर भारी फोर्स तैनात

सदर कोतवाली क्षेत्र के चिरैयागंज मोहल्ला स्थित कांशीराम कॉलोनी में देर रात बवाल हो गया.....

Advertisement
कन्नौज:दिवाली मिलने गए हिंदू युवकों पर हमले से तनाव, मौके पर भारी फोर्स तैनात
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 26, 2022, 10:27 AM IST

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में दिवाली की रात दो समुदायों के लोगों के बीच झगड़ा हो गया.देखते ही देखते मौके पर कुल्हाड़ी और सरिया निकल आए. इस दौरान जमकर पत्थरबाजी और फायरिंग शुरू हो गई. इस घटना में एक पक्ष के दो युवक बुरी तरह घायल हो गए. बवाल की सूचना मिलते ही भारी फोर्स के साथ एसपी मौके पर पहुंच गए. मामले को शांत कराया. 

क्या है पूरा मामला? 

सदर कोतवाली क्षेत्र के चिरैयागंज मोहल्ला स्थित कांशीराम कॉलोनी में देर रात बवाल हो गया. यहां अपने दोस्त दीपू के घर दिवाली पर मिलने आए कानून गोयान मोहल्ला निवासी चित्रांशु और नखासा मोहल्ला निवासी निखिल मिश्रा से कॉलोनी के रहने वाले फैजी नाम के युवक की किसी बात पर नोकझोंक हो गई. दोनों पक्षों में कहा सुनी हुई तो फैजी ने अपने 8 से 10 साथी बुला लिए. जोकि कुल्हाड़ी और सरिया लेकर आ गए. सभी ने चित्रांशु और निखिल पर हमला कर दिया. हमले में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायल निखिल मिश्रा ने बताया कि हम अपने दोस्त के घर दीपावली की रात में मिलने गए थे. दोस्त से मिलकर लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में फैजी, सद्दाम और रिजवान ने सरिया से हमला कर दिया. इस दौरान तमंचे के बट से भी उन्होंने हमला किया. 

बवाल की सूचना मिलते ही एसपी कुंवर अनुपम सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. भारी फोर्स देख कर हमलावर मौके से फरार हो गए. उधर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, घायल निखिल के पिता ने दूसरे समुदाय के युवकों के खिलाफ जानलेवा हमला और लूट के मामले की तहरीर पुलिस को दी है.जिसमें उन्होंने फैजी, नफीस खलीफा, सुफियान, हसनैन, इकराम, सद्दाम, अजहर पर हमला और लूटपाट करने के आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

Read More
{}{}