trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01304842
Home >>Uttar Pradesh

पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी को लोग कर रहे खूब पंसद, 'छलकता हमरो जवनिया' बनाया यह रिकॉर्ड

Bhojpuri Song Video: पवन सिंह और काजल राघवानी का एक पुराना भोजपुरी गाना  'छलकता हमरो जवनिया' (Chhalkata Humro Jawaniya) गर्दा उड़ाए हुए है. 2016 में रिलीज हुए इसे गाने को अभी भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement
पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी को लोग कर रहे खूब पंसद, 'छलकता हमरो जवनिया' बनाया यह रिकॉर्ड
Stop
Suraj Pathak|Updated: Aug 16, 2022, 12:29 PM IST

Pawan Singh And Kajal Raghwani Video: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh i) के गाने को लोग खूब पसंद करते हैं. उनका भोजपुरी गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगता है. सोशल मीडिया यूजर्स पवन सिंह के गानों पर खूब रील्स और वीडियो बनाते हैं. वहीं, अब उनका एक पुराना गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह काजल राघवानी (Kajal Raghwani ) के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

भोजपुरी सिनेमा में एक समय खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते थे. खेसारी और काजल की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है, लेकिन कुछ साल पहले ही दोनों के बीच विवाद हो गया था. उसके बाद से दोनों की जोड़ी एक साथ नजर नहीं आई. वहीं, अब पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

पवन सिंह और काजल राघवानी का एक पुराना भोजपुरी गाना  'छलकता हमरो जवनिया' (Chhalkata Humro Jawaniya) गर्दा उड़ाए हुए है. 2016 में रिलीज हुए इसे गाने को अभी भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में पवन सिंह काजल राघवानी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को 6 साल पहले भोजपुरी वर्ल्ड वाइड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने पर अभी भी व्यूज की बारिश हो रही है. इस गाने को साढ़े चार सौ मिलियन लोग देख चुके हैं. जोकि खुद में एक रिकॉर्ड है. 

पवन सिंह-शिल्पी राज के ताड़ी से साड़ी गाने पर Beautiful भाभी ने दिया CUTE एक्सप्रेशन, देखें वीडियो 

बात करें 'छलकता हमरो जवनिया' गाने की तो इस गाने की लिरक्स को आजाद सिंह ने लिखा है. इस गाने को पवन सिंह और अंतरा सिंह प्रयंका ने गाया है. संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. सुजीत कुमार सिंह के निर्देशन में यह गाना बना है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के डांस स्टेप को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने किचन में मटकाई जमकर कमर, वीडियो मचा रहा धमाल

Read More
{}{}