Home >>Uttar Pradesh

Crime: बाल पकड़कर घर से बाहर निकाल, महिलाओं ने क्यों की देवर-भाभी की पिटाई?

Jhansi News: झांसी में देवर-भाभी की पिटाई का मामला सामने आया है. पुस्तैनी मकान में रह रहे देवर-भाभी को जबरन घर से बाहर निकाल जमकर पिटाई की गई. खास बात ये है कि परिवार की अन्य महिलाओं ने मिलकर दोनों की पिटाई की...

Advertisement
Crime: बाल पकड़कर घर से बाहर निकाल, महिलाओं ने क्यों की देवर-भाभी की पिटाई?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 29, 2022, 03:39 AM IST

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में देवर-भाभी की पिटाई का मामला सामने आया है. पुस्तैनी मकान में रह रहे देवर-भाभी को जबरन घर से बाहर निकाल जमकर पिटाई की गई. खास बात ये है कि परिवार की अन्य महिलाओं ने मिलकर दोनों की पिटाई की. पिटाई की यह वारदात पास की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है.

मकान को लेकर चल रहा विवाद
दरअसल, झांसी की खंडेराव गेट निवासी पीड़ित रेखा कुशवाहा ने बताया कि वह अपने पुस्तैनी मकान में रहती है. जिसका केस न्यायालय में चल रहा है, लेकिन उसकी जेठानी मकान को खाली कराना चाहती है. परिवार के लोग उन्हें आए दिन गाली गलौज करते हैं और धमकियां भी देते हैं. आज वह अपने घर पर अकेली थी. तभी उसकी जेठानी और उसकी बहुएं वहां पहुंच गईं. उन्होंने पहले घर से खींचकर उसे बाहर निकाला, फिर लात घुसे और चप्पलों से पिटाई कर दी. 

महिलाओं ने की देवर की पिटाई
आपको बता दें कि भाभी को पिटता देख देवर बीच बचाव करने के लिए मौके पर पहुंचा. महिलाएं इतने गुस्से में थी कि उन्होंने बचाव के लिए आए देवर की भी पिटाई कर दी. मारपीट की ये घटना पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस मामले में पीड़ित महिला ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायती पत्र दिया है. जिसमें उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पीड़िता ने की पुलिस से शिकायत
आपको बता दें कि पीड़िता ने लिखित शिकायती पत्र देने के साथ ही घटना का वीडियो भी पुलिस को दिया. पीड़िता का आरोप है कि वीडियो देने के बावजूद पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. परेशान होकर पीड़ित महिला ने मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल, देखना यह है कि वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में कोई एक्शन होगा या नहीं.

WATCH LIVE TV

{}{}