trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01279211
Home >>Uttar Pradesh

लव अफेयर के शक में लड़के को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

झांसी में एक युवक का सिर्फ इसलिए मर्डर किये जाने का मामला सामने आया है कि उस पर लव अफेयर में होने का शक जताया जा रहा था. आरोप है कि लोगों ने लड़के के साथ पहले हाथापाई की उसके बाद कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया.

Advertisement
लव अफेयर के शक में लड़के को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 29, 2022, 03:00 PM IST

अब्दुल सत्तार/झांसी: प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक को कुछ लोगों ने इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गई. रोंगटे खड़े कर देने वाला ये मामला झांसी में मऊरानीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के रोनी गांव का है. यहां प्रेम प्रसंग के चलते कुल्हाड़ी और डंडों से हमला कर पीट-पीट कर एक युवक की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है 27 जुलाई की रात मृतक अशोक को घर से बुलाकर 5-6 लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. इसके बाद उस पर कुल्हाड़ी से हमला करके लहूलुहान कर दिया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

आरोपियों ने युवक को मरा हुआ समझकर लावारिस हालात में छोड़कर चले गए. इसकी खबर जैसे ही युवक के घर वालों को लगी उन्होंने फौरन खून से लथपथ अशोक को कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर लेकर गए. वहीं युवक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया. बताया जाता है कि रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है.

गांव के ही प्रमोद पर हत्या का शक

झांसी के ग्राम रोनी निवासी 18 साल का अशोक अहिरवार बीती रात अपने घर पर था. किसी के बुलाने पर जब वह घर से बाहर निकला तभी गांव के ही प्रमोद और उनके साथियों ने जमकर मारपीट की. उसके बाद लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. मृतक के पिता भागचंद ने बताया कि हमारे लड़के को कुल्हाड़ी और लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला है. प्रमोद और उसकी पत्नी व बेटा ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारा है. सीओ मऊरानीपुर अरुण कुमार चौरसिया ने बताया कि थाना मऊरानीपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम रोनी में प्रमोद अहिरवार द्वारा गांव के ही अशोक के साथ गंभीर रूप से मारपीट की गई. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इस संबंध में अपराध दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

VIDEO:'कोका कोला बोलबम' गाने पर भाभी ने किया बेहतरीन डांस, एक्सप्रेशन की कायल हुई दुनिया

Read More
{}{}