trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01385544
Home >>Uttar Pradesh

Jhansi: बदमाशों ने पत्थर व हथौड़े से 3 लोगों पर किया हमला, एक की मौत दो लोग जख्मी

झांसी में एक व्यक्ति की हत्या और उसके दो साथियों को बंधक बनाए जाने की वारदात हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Advertisement
Jhansi: बदमाशों ने पत्थर व हथौड़े से 3 लोगों पर किया हमला, एक की मौत दो लोग जख्मी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 08, 2022, 02:18 PM IST

अब्दुल्ल सत्तार/झांसी: झांसी में बिजौली रेलवे स्टेशन (Bijauli Railway Station) के पास मथुरापुरा रोड पर 3 लोगों के ऊपर देर रात पत्थर और हथौड़ी से हमला कर बदमाश फरार हो गए. इस घटना में मनोज नाम के व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो लोग जख्मी हैं. तीनों लोगों के हाथ पैर बंधे थे और मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था. दोनों घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बीती रात यहां बन रही एफएक्स फैक्ट्री पर 7 लोग पार्टी मनाने के लिए गए हुए थे. इसमें 4 लोग खाना खाकर वापस आ गए थे. लेकिन तीन लोग वापस नहीं आए. घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी कई थाना का पुलिस फोर्स के साथ मौके पहुंचे. जांच शुरू की तो पता चला कि जमीनी विवाद को लेकर घटना हो सकती है. फिलहाल घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की दो टीमें बनाई गई हैं.

पैसे के लेनदेन पर विवाद की आशंका
मृतक मनोज के पार्टनर विनोद ने बताया कि शुक्रवार दिन में हम लोग एक जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए तहसील गए हुए थे. इस दौरान विक्रेता ने जमीन देने से मना कर दिया. इसके बाद हम सभी लोग वापस आ गए शाम के समय फैक्ट्री पर पार्टी मनाने के लिए पहुंचे और वहां खाना खाकर हम चार लोग निकल आए थे. मनोज, साहब सिंह और महेश यह तीनों लोगों को भोजन करता हुआ छोड़ गए थे. सुबह सूचना मिलने पर जब यहां पहुंचे तो यहां मनोज अहिरवार महेश और साहब सिंह के मुंह में कपड़ा घुसा हुआ था और हाथ पैर बंधे हुए मिले. वहीं मनोज मृत अवस्था में जमीन पर पड़ा मिला. उन्होंने बताया कि घायल साहब सिंह ने अपनी दादी को यह बताया था कि मुझे रोड से लौटाया गया था. वहीं मृतक के भाई राम कुमार ने बताया कि हमारा भाई मनोज पार्टनर्शिप में जमीन खरीद रहा था. आशंका है कि इसी पर विवाद हुआ होगा. 

यह भी पढ़ेंलखनऊ से फोर लेन कनेक्टिविटी से जुड़ेंगे 25 जिले, जानें कौन से जिले हैं शामिल
मौके से जुटाया गया सबूत
डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ एसएसपी राजेश एस मौके पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. एसएसपी ने बताया कि मृतक का हाथ पैर बंधा हुआ था इनको हथोड़े से मारा गया है. वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया गया है. इनके दो और लोग घायल अवस्था में मिले उन्हें अस्पताल भेजा गया है. इस घटना का खुलासा करने के लिए दो अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं. प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद लग रहा है.

Read More
{}{}