trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01810280
Home >>Uttar Pradesh

Jaunpur: मौत के डेढ़ महीने बाद कब्र से निकाली गई लाश, बेटियों की गुहार पर डीएम ने दिया आदेश

Jaunpur Murder: परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए दोबार पोस्टमार्टम कराने के लिए डीएम जौनपुर से मांग की. डीएम के निर्देश पर 75 दिन बाद कब्रिस्तान शव निकलवाया गया.सवाल है क्या सुलझेगी मर्डर मिस्ट्री?  

Advertisement
Jaunpur: मौत के डेढ़ महीने बाद कब्र से निकाली गई लाश, बेटियों की गुहार पर डीएम ने दिया आदेश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 04, 2023, 06:39 PM IST

अजित सिंह/जौनपुर : अप्रैल में मारपीट हुई. मई में कथित रूप से मौत के घाट उतार दिया गया. आनन फानन में मृतक को दफना दिया गया. लेकिन इस पूरी घटना के 75 दिन शव को दोबारा कब्रिस्तान से निकाला जा रहा है. दरअसल यूपी के जौनपुर में डेढ़ महीने पहले संपत्ति के बंटवारे को लेकर कथित रूप से हत्या कर दी गई थी. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए दोबार पोस्टमार्टम कराने के लिए डीएम जौनपुर से मांग किया था. इसके बाद डीएम के निर्देश पर दोबारा कब्रिस्तान शव निकलवाया गया. मौके पर मौजूद सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह कोतवाली पुलिस और सीओ सिटी व और मृतक के परिजनो के सामने क़ब्रिस्तान को खोदवाया गया. शव को निकाला गया और दोबारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

वहीं इस मामले पर सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि ''असलम पुत्र जब्बार रिजवी से संम्पती के बटवारे को लेकर मारपीट हुई थी. करीब डेढ़ महीने गाजीपुर अपने रिश्तेदार के यहां गये थे जहाँ पर उनकी मौत हो गई थी.''परिजनों का आरोप है कि मारपीट के चलते मौत हुई थी. सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि विपक्षी लोगो पर पुलिस ने FIR दर्ज हो गया चार्जसीट भी लग गई है, लेकिन परिजनों की संतुष्टि के लिए डीएम के निर्देश के बाद कब्रिस्तान को शुक्रवार दोबारा खुदवाया गया है और बॉडी को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जांच बाद ही स्पष्ट हो जाएगा की क्या सही मामला है. 

 

वहीं इस मामले में मृतक की बेटियों ने बताया कि मेरे पिता की हत्या हमारे रिश्तेदारो ने किया था मारने वालो में 5 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल थे. जमीन के बटवारे को लेकर हत्या की गई है. जिसकी शिकायत हमने जिलाधिकारी से की थी डीएम के निर्देश पर आज कब्रिस्तान खो खुदवाया गया है.

Watch: कमाल की काबिलियत, आंखों पर पट्टी बांधकर ये बच्चा सुईं में धागा भी डाल लेता है

Read More
{}{}