trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01264631
Home >>Uttar Pradesh

जौनपुर: बेटे को अपने पिता पर था शक, बेटी हुई तो पत्नी को पेचकस घोंपकर उतारा मौत के घाट

Jaunpur News: जौनपुर में पति ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसको शक था कि पत्नी और उसके पिता के बीच अवैध संबंध बन गए हैं. मृतका सात दिन पहले ही बेटी को जन्म दिया था. 

Advertisement
जौनपुर: बेटे को अपने पिता पर था शक, बेटी हुई तो पत्नी को पेचकस घोंपकर उतारा मौत के घाट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 19, 2022, 04:40 PM IST

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां पर एक सिरफिरे युवक ने पत्नी को पेचकस घोंप घोंपकर हत्या कर दी. महिला को एक सप्ताह पूर्व ऑपरेशन से बच्ची पैदा हुई थी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेजकर दहेज दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

पिता पर ही था बेटे को शक 
सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी कालीचरण की बेटी सोनम का प्रेम विवाह 25 मार्च 2021 को पड़ोसी गांव रामपुर डेरवा गांव निवासी आकाश गौतम के साथ हुआ था. विवाह के बाद से ही पति-पत्नी के बीच वैध संबंधों को लेकर अक्सर विवाद होता था. गांव वालों की माने तो आकाश अपने पिता पर ही शक करता था, जिसके लिए पत्नी की अक्सर पिटाई भी करता था. पिटाई की वजह से सोनम अक्सर अपने मायके चली जाती थी.

पूर्वांचल के लोगों को जल्द ही मिलने वाली है सी प्लेन की सौगात, गोरखपुर से महज 50 मिनट में पहुंच जाएंगे प्रयागराज

एक हफ्ते पहले हुई थी बेटी 
मायके जाने के बाद मान मनौवल के बाद आकाश अपनी पत्नी को लेकर आता था. यह सिलसिला शादी के बाद से ही चल रहा था. एक सप्ताह पूर्व सोनम को ऑपरेशन से बेटी पैदा हुई थी, जिसे वह अपनी बेटी भी नहीं मानता था और इसके लिए दोनों के बीच नोकझोंक हो रही थी. इसी बीच आकाश ने पत्नी सोनम की पेचकस घोंप घोंपकर हत्या कर दी. विवाहिता के पिता ने परिवार के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर दी है. पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए एक को हिरासत में ले लिया.

घटना के संबंध में एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रामपुर के डेरवा गांव में एक महिला की ससुराल में मौत हो गई है. 1 साल पहले उसकी शादी हुई थी. मायके वालों ने ससुराल वालों के ऊपर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही बताया कि एक हफ्ता पूर्व उसे एक बच्ची पैदा हुई थी, जिसको लेकर आपस में विवाद चल रहा था. कल उसके पति द्वारा उसे मारपीट हुई जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE VIDEO

Read More
{}{}