trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01487336
Home >>Uttar Pradesh

Jaunpur: महिला कांस्टेबल से बदसलूकी को लेकर 2 वकीलों पर केस, हाथापाई में घायल हुआ होमगार्ड

जौनपुर में पेशी के लिए पहुंची महिला सिपाही और होमगार्ड जवानों की दो वकीलों के साथ झगड़ा हो गया. मामला एफआईआर तक पहुंच गया. 

Advertisement
Jaunpur: महिला कांस्टेबल से बदसलूकी को लेकर 2 वकीलों पर केस, हाथापाई में घायल हुआ होमगार्ड
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 15, 2022, 10:13 PM IST

अजीत सिंह/जौनपुर : बुधवार की शाम पांच महिला मुल्जिमों को लेकर एसडीएम कोर्ट में पेश करने आयी सिकरारा थाने की एक महिला पुलिस , तीन होमगार्ड के जवानों और दो अधिवक्ताओं के बीच किसी मामले को लेकर मारपीट हो गई. इस घटना में होमगार्ड का एक जवान घायल हो गया. महिला पुलिस की तहरीर पर लाइन बाजार थाने की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आधा दर्जन गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल कर रही है. गुरुवार को कचहरी में इस घटना की चर्चा होती रही. हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नही की गई है.

सिकरारा थाने की महिला कांस्टेबल ज्योति सिंह ने लाइनबाजार में बुधवार देर रात तहरीर देकर कि वह अपने हमराह होमगार्ड जवान विजय बहादुर सिंह, रमेश कुमार और पीआरडी जवान रामशंकर के साथ पांच महिला आरोपी को लेकर एसडीएम कोर्ट में पेश करने के लिए आई थी. वह मुल्जिमों को लेकर कोर्ट की तरफ बढ़ी तो इसी बीच यहां मौजूद अधिवक्ता राजकुमार निषाद पुत्र तिलकधारी निषाद निवासी शेखपुर थाना लाइन बाजार एवं सुनील यादव एडवोकेट पुत्र गौरीशंकर यादव एडवोकेट निवासी हुसेनाबाद थाना लाइन बाजार का होमगार्ड और महिला कांस्टेबल से कहासुनी हो गई. 

चीन की रुह कांप जाएगी: अहीर रेजीमेंट बनाने की मांग, सांसद निरहुआ ने संसद में उठाया मुद्दा 

मामला कुछ इस कदर बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गयी. इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों अधिवक्ताओं को हिरासत में लिया. घायल होमगार्ड विजय बहादुर सिंह निवासी बीबीपुर थाना सिकरारा का बीती रात को जिला अस्पताल में मेडिकल कराया. रात करीब 12 बजे लाइन बाजार पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 504, 147, 354, 353 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच में जुट गई है.

WATCH: वर्ष 2022 में सबसे ज्यादा देखे गए उर्फी जावेद के ये वीडियो

Read More
{}{}