trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01420111
Home >>Uttar Pradesh

जालौन में आसमान से पत्‍थरों की बारिश, आकाशीय आफत को तंत्र-मंत्र या दैवीय प्रकोप मान रहे लोग

जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर में रात होते ही आसमान से पत्‍थर गिरने लगते हैं, पिछले 15 दिनों से हो रही इस घटना को लेकर लोगों में दहशत बनी है. 

Advertisement
जालौन में आसमान से पत्‍थरों की बारिश, आकाशीय आफत को तंत्र-मंत्र या दैवीय प्रकोप मान रहे लोग
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 01, 2022, 02:12 PM IST

जितेन्द्र सोनी/जालौन : यूपी के जालौन में अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां आसमान से पत्‍थरों की बारिश होने की बात कही जा रही है. हालांकि यह कितना सही है, इसका खुलासा नहीं हो सका है. लोगों का कहना है पिछले 15 दिनों से ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसे में लोग राजभर जागने को मजबूर हो रहे हैं. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी है.    

कई लोगों को चोटें आईं, कार के शीशे भी टूटे  
पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर का है. यहां के रहने वाले लोगों ने बताया कि रात होते ही यहां चारों दिशाओं से आसमान से पत्‍थर गिरते हैं. इन पत्थरों की चपेट में आकर कई लोग घायल हो चुके हैं. वहीं, घर के बाहर खड़ी कई कारों के शीशे भी टूट गए हैं. सोमवार देर रात कुछ ऐसा ही हादसा हुआ, रात करीब 9 बजे गांव वाले एक तिराहे पर खड़े थे तभी पत्थर बरसने लगे जिससे भगदड़ मच गई. 

पत्‍थर फेंकने वालों की तलाश में जुटे ग्रामीण 
लोगों का कहना है कि पिछले 15 दिनों से ऐसी घटना हो रही है. अब तो लोग घर की छतों से निगरानी भी कर रहे हैं. हालांकि अभी तक पत्‍थर फेंकते हुए किसी को देखा नहीं गया. लोग अब टीम बनाकर पत्‍थर फेंकने वालों की तलाश में जुट गए हैं. हरिमोहन कुशवाहा ने बताया कि वह तिराहे पर खड़े थे पत्थर लगने से उनके हाथ में चोट आ गई. 

तरह-तरह की अफवाहें आ रहीं 
कोई इस घटना को साजिश बता रहा तो कोई इसे आसमानी कुदरता का खेल बता रहा. हालांकि मुहल्‍ले में दहशत का माहौल बना हुआ है. लोग रातभर जागने को मजबूर हो रहे हैं. लोगों ने कहा कि पूरे घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई. हालांकि पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है.  

Read More
{}{}