trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01647172
Home >>Uttar Pradesh

Ayodhya News : महिला से अश्लील हरकत करने पर पिट गए दरोगा जी, मामला भी हुआ दर्ज

दरोगा जी गए थे बलात्कार पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए उसका बयान लेने, लेकिन अकेले में महिला को पाकर कुछ इस कदर मन डोला कि अश्लीलता पर उतारू हो गए. महिला ने आरोपी दरोगा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.

Advertisement
Ayodhya News : महिला से अश्लील हरकत करने पर पिट गए दरोगा जी, मामला भी हुआ दर्ज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 10, 2023, 09:18 PM IST

सत्यप्रकाश/अयोध्या : अयोध्या जनपद के कोछा गांव में एक दरोगा पर बयान लेने के दौरान पीड़िता से छेड़खानी करने का बड़ा आरोप लगा है. रविवार को हुई इस वारदात के बाद ग्रामीणों ने सादी वर्दी में गए दरोगा जी की जमकर पिटाई कर दी. इसकी जानकारी के बाद पहुंची स्थानीय पुलिस दरोगा को लेकर अस्पताल पहुंची और उसका मेडिकल कराया. इस मामले में आरोपी दरोगा केपी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दरअसल यह पूरा मामला बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के कोछा गांव का है, जहां अयोध्या जनपद के इनायतनगर थाने में तैनात दरोगा केपी यादव एक गैंग रैप पीड़िता से बयान लेने गए थे. दरोगा जी न तो वर्दी में गए और न ही महिला से बयान लेते समय महिला सिपाही ही अपने साथ ले गए.

अकेले पाकर की हरकत

बताया जाता है कि महिला से अकेले में बयान लेते समय दरोगा केपी यादव ने छेड़खानी और अश्लील हरकत शुरू कर दी. जिसके बाद महिला ने शोर मचाया तो ग्रामीण जमा हो गए. गांव वालों ने सादी वर्दी में अकेले गए दरोगा जी की पिटाई कर दी. इस घटना की सूचना पाकर स्थानीय बीकापुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दरोगा जी को लेकर अस्पताल पहुंची. जहां उनका उपचार और मेडिकल हुआ. 

यह भी पढ़ें : हरदोई के सपा जिलाध्यक्ष का विवादित बयान,निकाय चुनाव में अपराधी जिताऊ हो तो उसको भी टिकट देंगे

इस मामले में आरोपी दरोगा केपी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. वहीं एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि दिनांक 9 अप्रैल को एक महिला द्वारा तहरीर दी गई कि थाना इनायतनगर में तैनात एक उपनिरीक्षक द्वारा गलत हरकत की गई है तत्काल अभियोग पंजीकृत कर समुचित धाराओं में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

WATCH: Mainpuri: एसपी ऑफिस के बाहर महिला ने की जान देने की कोशिश, खुद को लगा ली आग

Read More
{}{}