trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01774567
Home >>Uttar Pradesh

IND vs WI Live Streaming: भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट कल से, जानिए कब और कहां मुफ्त में देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs WI Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज 12 जुलाई से शुरू होने जा रही है. अब सवाल उठता है कि टेस्ट सीरीज के मैच टीवी और मोबाइल पर कहां देखने को मिलेंगे? चलिए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
IND vs WI Live Streaming: भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट कल से, जानिए कब और कहां मुफ्त में देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग
Stop
Shailjakant Mishra|Updated: Jul 11, 2023, 11:10 AM IST

IND vs WI Live Streaming: भारत का वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई बुधवार से शुरू होने जा रहा है. जहां सबसे पहले दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और 5 टी-20 मैचों की सीरीज होगी. क्रिकेट फैंस टीम इंडिया को मैदान पर देखने के लिए बेकरार हैं, अब सवाल उठता है कि टेस्ट सीरीज के मैच टीवी और मोबाइल पर कहां देखने को मिलेंगे? चलिए हम आपको बताते हैं कि आप मुफ्त में इन मैचों का मजा कहां उठा सकते हैं. 

सबसे पहले जानते हैं दोनों टेस्ट मैचों से जुड़ी जानकारी के बारें में, भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई, बुधवार से 16 जुलाई, रविवार के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें विंडसर पार्क, डोमिनिका में आमने-सामने होंगी. मैच की टाइमिंग की बात करें तो यह मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7:30 साढ़े सात बजे से शुरू होगा. 

पहला टेस्ट
तारीख -12 से 16 जुलाई
जगह - विंडसर पार्क, डोमिनिका 
समय- भारतीय समयनुसार शाम 7:30 साढ़े सात बजे से

दूसरा टेस्ट मैच 
भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 20 जुलाई, गुरुवार से 24 जुलाई, सोमवार के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें क्वींस पार्क ओवल, त्रिनिदाद में आमने-सामने होंगी. मैच की टाइमिंग की बात करें तो दूसरा टेस्ट मैच भी भारतीय समयनुसार शाम 7:30 साढ़े सात बजे से शुरू होगा. 

दूसरा टेस्ट
तारीख - 20-24 जुलाई
जगह - क्वींस पार्क ओवल, त्रिनिदाद 
समय- भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे से

कहां देख पाएंगे लाइव स्ट्रीमिंग
टीवी पर आप भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज के प्रसारण को डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा मैच की मोबाइल पर भी लाइव स्ट्रीमिंग देखने को मिलेगी. क्रिकेट फैंस जियो सिनेमा एप पर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं, इसके लिए कोई पैसा नहीं देना होगा. 

भारतीय टीम (टेस्ट सीरीज के लिए)
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत, ईशान किशन, आर अश्विन, रविंद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मो. सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी.

Read More
{}{}