trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01517292
Home >>Uttar Pradesh

हरदोई में दिल्ली के कंझावला जैसी घटना, छात्र को 1 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटता रहा कार सवार

साइकिल से कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र को कार सवार ने पीछे से टक्‍कर मारी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. 

Advertisement
हरदोई में दिल्ली के कंझावला जैसी घटना, छात्र को 1 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटता रहा कार सवार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 06, 2023, 08:37 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई : यूपी के हरदोई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां कोचिंग के लिए साइकिल से जा रहे एक छात्र को कार सवार ने टक्‍कर मार दी. हादसे में छात्र का पैर कार में फंस गया. जिसके बाद कार सवार ने छात्र को एक किलोमीटर तक घसीटता रहा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कोचिंग जाते समय हुआ हादसा 
दिल दहलाने वाला यह मामला जिले के थाना कोतवाली शहर क्षेत्र का है. शहर के झबरा पुरवा मोहल्ले के रहने वाले हरिनाम का 15 वर्षीय बेटा केतन सनातन धर्म इंटर कॉलेज में 9वीं का छात्र है. शुक्रवार शाम को वह साइकिल से अपने साथी के साथ कोचिंग जा रहा था. रास्ते में सोल्जर बोर्ड चौराहे पर एक तेज रफ्तार कार ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी. हादसे में केतन का पैर कार में फंस गया. 

छात्र को एक किलोमीटर तक घसीटा 
स्थानीय लोगों ने छात्र को कार में फंसा देखकर कार सवार को रोकने की कोशिश की, लेकिन कार सवार युवक भाग निकला. इस दौरान कार सवार केतन को करीब एक किलोमीटर तक घसीटता रहा. बाद में कार सवार भीड़ भाड़ वाले इलाके में पहुंच गया जहां सिनेमा रोड पर स्थानीय लोगों ने छात्र को फंसा देखा कार को रुकवाया, तब जाकर छात्र को बाहर निकाला जा सका. 

भीड़ ने कार में तोड़फोड़ की 
इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने कार सवार को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. साथ ही कार में भी जमकर तोड़फोड़ की. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने कार सवार को भीड़ की चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में लिया है. वहीं, घायल छात्र केतन को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. 

WATCH: फोटोग्राफर ने दूल्हा-दुल्हन का पोज बनाने के लिए कर दी हद, वीडियो वायरल

Read More
{}{}