trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01687856
Home >>Uttar Pradesh

Moradabad: बेवफाई के शक में सोती हुई बीवी का गला काटकर उतारा मौत के घाट, गटर में छिपा दी लाश

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से दिल देहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या करके मौत के घाट उतार दिया.घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत रेशमा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Advertisement
Moradabad: बेवफाई के शक में सोती हुई बीवी का गला काटकर उतारा मौत के घाट, गटर में छिपा दी लाश
Stop
Zee News Desk|Updated: May 09, 2023, 10:52 PM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से दिल देहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या करके मौत के घाट उतार दिया.घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत रेशमा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. 

Lucknow: बेरहम बाप ने तड़पा-तड़पा कर बेटे को मारा, ठंडा पड़ने तक दबाता रहा गला, बेटी ने खोला राज

गटर में छिपाया शव
मुरादनगर के गौतमनगर में घर के आंगन में सो रही रेशमा के गले पर वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल रेशमा ने  जान बचाने के लिए छत के रास्ते से भागने की कोशिश की तो आरोपी पत्नी ने उसे पकड़कर जान से मार दिया. रेशमा की हत्या कर आरोपी पति ने घर के सेप्टिक टैंक में शव को डालकर छुपा दिया. 

Greater Noida: भूमाफिया के खिलाफ यमुना अथॉरिटी की CEO मोनिका रानी का कहर, बैंक मैनेजर समेत छह नपे

आरोपी की दूसरी पत्नी थी रेशमा 
मिली जानकारी के अनुसार नन्हे ने करीब दो साल पहले बिजनौर की निवासी दो बच्चो की मां रेशमा से शादी की थी. इसके आब आए दिन नन्हे और रेशमा के बीच में लड़ाई झगडे होने लगे. इसी बीक रात के समय नन्हे ने सोते समय रेशमा के गले पर धारदार चीज से वार किया. जान बचाकर रेशमा छत से दूसरी ओर कूदने लगी. लेकिन, तभी नन्हे ने रेशमा को बालों से पकड़कर वापस खिंच लिया और मौत के घाट उतार दिया. 

शोर सुन पडोसी हुए इकठ्ठा 
रेशमा पर जान से हमला करने पर जोर-जोर से चिल्लाने लगी. इसी शोर को सुनकर आस पास के लोगो की भीड़ वजह जानने के लिए जुट गई.  वजह पूछने पर नन्हे ने बताया कि रेशमा ने हाथ की नस काट ली है, जिसका इलाक करवाने के लिए वो अस्पताल गई है.

खून से लथपत था बिस्तर 
जब पड़ोसियों को नन्हे की बात पर यकीन नहीं हुआ तो उन्होंने घर के अंदर रेशमा को देखना चाहा. लेकिन, वहां का नजारा देख सभी के होश फाख्ता हो गए. घर के सेप्क्टि टैंक और बिस्तर पर खून सना पड़ा था. 

WATCH: दूल्हा -दुल्हन ने जयमाल के बाद दनादन दागी गोलियां, मामला पुलिस तक पहुंचा

Read More
{}{}