trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01478867
Home >>Uttar Pradesh

सज धज कर बारात लेकर जा रहा दूल्‍हा पहुंचा अस्पताल, घोड़ा बग्गी को लेकर हुआ बवाल

अलीगढ़ के शांति सुमंगलम गेस्‍ट हाउस में होनी थी शादी. नाले में दूल्‍हे के साथ दो बच्‍चे भी गिरे. घोड़े की मौत.  

Advertisement
सज धज कर बारात लेकर जा रहा दूल्‍हा पहुंचा अस्पताल, घोड़ा बग्गी को लेकर हुआ बवाल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 09, 2022, 09:30 PM IST

अलीगढ़ : अलीगढ़ के शांति सुमंगलम गेस्ट हाउस में एक शादी समारोह के दौरान उस वक्त खुशियां मातम में बदल गईं, जब अचानक बारात चढ़त के दौरान घोड़ा-बग्गी दूल्हे समेत गहरे नाले में गिर गए. बग्गी में दूल्हे के साथ दो बच्चे भी मौजूद थे. घोड़ा-बग्‍गी नाले में गिरते ही भगदड़ मच गई. काफी मशक्‍कत के बाद लोगों ने दूल्‍हे और बच्‍चों को बाहर निकाला. हादसे में दूल्‍हे और बच्‍चों को गंभीर चोट आई है. वहीं, घोड़े की मौत हो गई.  

बारात चढ़त के दौरान हुआ हादसा 
दरअसल, एटा चुंगी बाईपास स्थित शांति सुमंगलम गेस्‍ट हाउस में शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच दूल्‍हा पक्ष बारात चढ़त के लिए गेस्‍ट हाउस आ रहा था. जैसे ही बारात गेस्ट हाउस के गेट के सामने पहुंची, तभी घोड़ा-बग्गी दूल्हे समेत रोड किनारे गहरे नाले में पलट गई. गेस्‍ट हाउस के मालिक यशपाल सिंह ने बताया कि दूल्हे के साथ दो बच्चे भी बग्गी में मौजूद थे. 

UPI Transaction Limit : मोबाइल से धड़ाधड़ पेमेंट नहीं कर पाएंगे, फोनपे, पेटीएम और गूगल पे पर एक दिन में भुगतान की लिमिट तय
 

ऐसे बिगड़ा बग्‍गी का संतुलन 
यशपाल का आरोप है कि बग्गी को चलाने वाला व्यक्ति बारात चढ़त के दौरान लुटाए जा रहे पैसों को लूटने लगा और बग्गी में लगे घोड़े की लगाम छोड़ दी. इसके चलते बग्गी का संतुलन बिगड़ गया और गहरे नाले में जा गिरी. हादसे के बाद आनन-फानन में दूल्हा और बच्चे को बाहर निकाला गया. इसमें दूल्हे को काफी चोट भी आ गई. वहीं, जब तक घोड़े को बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद 
लोगों का कहना है कि अगर गेस्ट हाउस के बाहर नाले के ऊपर से बनी पुलिया के दोनों तरफ सुरक्षा के दृष्टिकोण से रेलिंग लगी होती तो शायद यह हादसा होने से टल सकता था. इस घटना का पूरा वीडियो गेस्ट हाउस के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. बताया जा रहा है कि बग्गी स्वामी घोड़े की मौत का मुआवजा मांग रहा है. 

Read More
{}{}