trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01517588
Home >>Uttar Pradesh

Rashifal 7 Jan 2023: धनु, तुला समेत इन तीन राशियों के लिए दिन शानदार शनिवार, पढ़ें कैसा रहेगा आज आपका दिन

Rashifal 7 Jan 2023: आज 7 जनवरी  2023 दिन शनिवार है.. ये दिन हनुमान और शनिदेव जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

Advertisement
Rashifal 7 Jan 2023: धनु, तुला समेत इन तीन राशियों के लिए दिन शानदार शनिवार, पढ़ें कैसा रहेगा आज आपका दिन
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 07, 2023, 07:30 AM IST

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.  आज 7 जनवरी  2023 दिन शनिवार है.. ये दिन हनुमान और शनिदेव जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. कई कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे और सफलता हासिल करेंगे, जिससे आत्मविश्वास मजबूत रहेगा.  कारोबार में मेहनत और सही तरीके से किए गए काम से लाभ होगा और आय में वृद्धि होगी लेकिन खर्चे हल्के रहेंगे. लव लाइफ वालों को अपने पार्टनर से दिल की बात कहने का मौका मिलेगा, जिससे रिश्ता मजबूत होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे.

मिथुन राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन अनुकूलता लेकर आएगा. व्यापार में किसी वजह से हानि होने की आशंका बन रही है, इस पर ध्यान दें. छात्रों के लिए दिन मध्यम है. कर्मचारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा. व्यापार में इनकम में बढ़ोतरी. दांपत्य जीवन में दिन अच्छा रहेगा. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशि: आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं.  आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे लेकिन शाम तक चिंताओं से मुक्ति मिलेगी.  काम के सिलसिले में खूब मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन इसके परिणाम अच्छे रहेंगे.घरेलू खर्चे अधिक रहेंगे और संतान को लेकर भी कुछ परेशानी महसूस करेंगे. जीवनसाथी का व्यवहार थोड़ा चिड़चिड़ा हो सकता है.

तुला राशि: आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा.  कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत की सराहना की जाएगी और मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. आज के दिन खर्चे कम होंगे और आमदनी भी ठीक रहेगी. काम के सिलसिले में दिन कमजोर रहेगा. जीवनसाथी से कहासुनी हो सकती है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को योजनाओं द्वारा अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी.  दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति का समय रहेगा. लव लाइफ वालों को पार्टनर के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है. किसी जरूरी काम से बाहर जाना पड़ सकता है.  परिवार के साथ समय बिताएं.

मीन राशि: मीन राशि वालों का दिन आज अच्छा रहेगा. मानसिक तनाव से मुक्ति के लिए सुबह उठकर ध्यान करें. कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत का फल मिलेगा और अच्छे नतीजे भी मिलेंगे. ऑफिस में किसी बात को लेकर बॉस से झगड़ा हो सकता है, इसलिए बातचीत के दौरान सावधान रहें.  दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें, खासकर मां को लेकर.

Panchang 1st Janurary 2023: छुट्टी से होगी नए साल की शुरुआत, 2023 के पहले दिन इन दो शुभ योग में करें पूजा, पूरे साल रहेगी बरकत

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

WATCH: साल 2023 में हड़कंप मचाएंगे राहु, जानें किन राशियों पर होगा सबसे ज्यादा असर

Hindu Nav Varsh 2023: किस दिन मनाया जाएगा हिंदू नव वर्ष? जानें गुड़ी पड़वा-नवरात्रि की तारीख, पूजा मुहूर्त

 

 

 

Read More
{}{}