trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01596795
Home >>Uttar Pradesh

Raebareli: बंदर की खुराफात और मधुमक्खियों का हमला, क्या थाने में सुलझ पाया राजकुमार परिवार का मसला?

UP News: रायबरेली में मधुमक्खियों का आतंक सामने आया है. मधुमक्खी के इस हमले में एक बुज़ुर्ग की मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Raebareli: बंदर की खुराफात और मधुमक्खियों का हमला, क्या थाने में सुलझ पाया राजकुमार परिवार का मसला?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 05, 2023, 11:29 AM IST

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में मधुमक्खियों का आतंक (Honey Bee Attack) की घटना सामने आई है. दरअसल, मधुमक्खियों ने आम लोगों पर हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक मधुमक्खी के इस हमले में एक बुज़ुर्ग की मौत हो गई. वहीं, इस हमले से आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. दरअसल, मधुमक्खियों के अटैक का ये मामला खीरों थाना इलाके का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मधुमक्खियों के हमले में घायल लोगों को सीएचसी में कराया गया भर्ती 
आपको बता दें कि मधुमक्खियों के हमले में घायल हुए लोगों को आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक पुराना खीरों निवासी राजकुमार का परिवार, किसी मामले में हुए विवाद की शिकायत करने थाने पहुंचा था. सभी थाना परिसर में पेड़ के नीचे बैठकर बातचीत कर रहे थे. तभी एक बंदर ने पास के किसी अन्य पेड़ को जोर से हिला दिया. पेड़ हिलने से उस पर लगे मधुमक्खियों का छत्ता डिस्टर्ब हो गया। छत्ता डिस्टर्ब होते ही मधुमक्खियों का झुंड राजकुमार के परिवार पर टूट पड़ा। 

मधुमक्खियों से बचने के लिए पूरा परिवार एक साथ कई किलोमीटर भागा
आपको बता दें कि मधुमक्खियों से बचने के लिए पूरा परिवार कई किलोमीटर तक भागा, लेकिन अफसोस परिवार मधुमक्खियों के हमले से बच नहीं सका. मधुमक्खियों के डंक से ज़ख़्मी दर्जन भर लोग इधर उधर गिरे पड़े थे, जिन्हें आनन-फानन में एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी खीरों ले जाया गया. जानकारी के मुताबिक अस्पताल पहुंचते-पहुंचते साठ वर्षीय राजकुमार की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य लोग गंभीर रूप से जख़्मी हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मामले में मेडिकल ऑफिसर सीएचसी खीरों ने दी जानकारी
इस मामले में मेडिकल ऑफिसर सीएचसी खीरों के डॉक्टर मनोज मिश्रा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, साठ वर्षीय राजकुमार की मौत हो गई है.

Read More
{}{}