trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01457623
Home >>Uttar Pradesh

Sitapur: कभी एक थाली में खाने वाला बड़ा भाई क्यों बना जल्लाद, दिनदहाड़े भाइयों को काट डाला

UP News: सीतापुर में दिनदहाड़े डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. दरअसल, बड़े भाई ने दो सगे छोटे भाइयों की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी.

Advertisement
Sitapur: कभी एक थाली में खाने वाला बड़ा भाई क्यों बना जल्लाद, दिनदहाड़े भाइयों को काट डाला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 25, 2022, 06:15 PM IST

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में दिनदहाड़े डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फैल गई. दरअसल, बड़े भाई ने दो सगे छोटे भाइयों की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद हत्यारा भाई मौके से फरार हो गया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. फिलहाल, पुलिस ने मामला में तफ्तीश शुरू कर दी है. यह पूरा मामला रामकोट थाना क्षेत्र का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Uttrakhand: राजनीतिक इतिहास में पहली बार, एक छत के नीचे BJP और कांग्रेस के पूर्व विधायक, बनने लगे नए समीकरण

खेत में खड़े यूकेलिप्टिस के पेड़ों को लेकर सीतापुर में भाई-भाई में हुआ विवाद
आपको बता दें कि सीतापुर के रामकोट थाना क्षेत्र के बिहट गौर गांव में खेत में खड़े यूकेलिप्टिस के पेड़ों को लेकर भाई-भाई में विवाद हो गया. इसके बाद विवाद बढ़ता चला गया. विवाद बढ़ने के बाद बड़े भाई सुनील शुक्ला ने अपने सगे दो छोटे भाई मनीष शुक्ला और मुन्नन शुक्ला की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी. बता दें कि भाइयों में यह विवाद यूकेलिप्टस के पेड़ की लकड़ी को काटने को लेकर हुआ. इसको लेकर ये घटना हुई.

UP Nagar Nikay Chunav 2022: पांच लाख में बिक रहा बसपा का टिकट, पार्टी के बड़े नेता ने लगाए गंभीर आरोप

सनसनीखेज हत्याकांड के बाद छोटे भाई का शव रामकोट थाना क्षेत्र में फेंक
आपको बता दें कि इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद हत्यारे भाई सुनील शुक्ला ने एक छोटे भाई का शव महोली थाना क्षेत्र में मिला. जानकारी के मुताबिक दूसरे छोटे भाई का शव रामकोट थाना क्षेत्र में फेंक दिया. फिलहाल, हत्याकांड से इलाके में सनसनी है. वहीं, इस मामले पर पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान का कहना है. पेड़ की लकड़ी काटने को लेकर भाइयों में विवाद हुआ, जिसके बाद यह घटना घटित हुई.

WATCH: लखनऊ में दिल्ली जैसा लव जिहाद मामला, छत से धक्का देकर युवती की हत्या का आरोप

 

Read More
{}{}