trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01613393
Home >>Uttar Pradesh

Hathras News : युवती के साथ दुष्‍कर्म, जेल जाने से बचने के लिए कर ली झूठी शादी, अब दर-दर भटकने को मजबूर रेप पीडि़ता

उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने पहले तो महिला की इज्जत लूटी और फिर पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए उसी महिला के साथ निकाह पढ़ लिया और फिर बाद में उसे छोड़ कर फरार हो गया.

Advertisement
Hathras News : युवती के साथ दुष्‍कर्म, जेल जाने से बचने के लिए कर ली झूठी शादी, अब दर-दर भटकने को मजबूर रेप पीडि़ता
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Mar 17, 2023, 12:00 AM IST

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने पहले तो महिला की इज्जत लूटी और फिर पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए उसी महिला के साथ निकाह पढ़ लिया और फिर बाद में उसे छोड़ कर फरार हो गया. घटना के बाद पीडिता के पिता ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है. 

यह थाआ मामला 
यूपी के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ नगर के निवासी युवक ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया.  दुष्कर्म करने के बाद युवक को पुलिस कार्रवाई का डर सताने लगा, जिसके बाद युवक ने कार्रवाई से बचने के लिए धोखाधड़ी और दिखावे में  उस युवती से निकाह कर लिया. लेकिन, आरोपी झूठे निकाह के बाद रेप पीडिता को अपने साथ घर नहीं लेकर गया. 

Deoria: कौन हैं विधायक शलभ मणि त्रिपाठी, जिन्होंने योगी सरकार में मंत्री न होते हुए भी पेश किया अपना रिपोर्ट कार्ड

पीडिता के पिता ने लगाई इंसाफ की गुहार 
पीडिता के पिता ने पुलिस को मामले की शिकायत करते हुए तहरीर दी है. पीडिता के पिता की जानकारी के अनुसार उसकी बेटी को कुछ दिन पहले तीन युवक बहला फुसलाकर ले गए थे, जिसके बाद युवती के साथ दरिंदगी की.उसके बाद पुलिस की कार्रवाई के डर से उसमे से एक युवक ने युवती के साथ झूठा और दिखावे का निकाह कर लिया और उसे छोड़ कर चला गया. 

मामले की जांच की जा रही 
पुलिस अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पीडिता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म करने की तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.  

Watch: गोली लगने के बाद भी उमेश पाल ने शूटर से की थी हाथापाई, नया CCTV वीडियो आया सामने

Read More
{}{}