trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01957461
Home >>Uttar Pradesh

हाथरस में पटाखा फोड़ने से भड़का शब्बीर खान, विशाल का फोड़ा सिर, बेंत लेकर पहुंची योगी की पुलिस

हाथरस में पटाखे फोड़ने का विवाद इतना बढ़ा कि दो समुदायों में झगड़े की स्थिति निर्मित हो गई. लेकिन मौके पर पहुंची सीएम योगी की पुलिस को देखकर असमाजिक तत्व जैसे बिल में समा गए. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Advertisement
हाथरस में पटाखा फोड़ने से भड़का शब्बीर खान, विशाल का फोड़ा सिर, बेंत लेकर पहुंची योगी की पुलिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 13, 2023, 05:54 PM IST

प्रमोद कुमार/हाथरस: दीपावली पर हिंदू युवक को घर के बाहर पटाखे चलाना पड़ा भारी. आरोप है कि समुदाय विशेष के युवकों ने हिंदू युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की है. मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है. पीड़ित युवक के आई चोट, पीड़ित युवक के परिजनों ने पुलिस को दी लिखित शिकायत. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है. सिकंद्राराऊ थाना इलाके की वारदात है. 

मिली जानकारी के मुताबिक दीपावली के मौके पर देर रात सिकंदराराऊ कस्बे के मोहल्ला चूड़ी बाजार का विशाल नामक युवक दीपावली मनाते हुए अपने घर के सामने पटाखे चला रहा था तभी घर के सामने रहने वाले बबलू पुत्र शब्बीर खान ने उसे पटाखे चलाने से मना किया लेकिन विशाल ने दीपावली का हवाला देते हुए इस बात का विरोध किया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष के महिला पुरुषों सहित आधा दर्जन लोग आए और विशाल को घर के सामने से खींच ले गये और जमकर मारने पीटने लगे. विशाल की चीख पुकार सुनकर परिजन उसे बचाने आए लेकिन परिजनों के सामने भी आरोपी उसे पीटते रहे. तभी किसी ने इस पूरी वारदात का वीडियो कैमरे में कैद कर लिया. वहीं इस मारपीट की सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देख आरोपी तितर-बितर हो गए. पीड़ित की मां ने वारदात की तहरीर सिकंदराराऊ पुलिस को देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

लापता युवक का शव मिला

हाथरस में रविवार शाम से लापता युवक की डेड बॉडी गांव के किनारे जंगल में मिली थी. युवक की हत्या की जताई आशंका जताई जा रही है. इस पर मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पीएम हाउस के लिए भेजा है. पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी. सिकंद्राराऊ थाना इलाके के बिहारीपुर गांव की वारदात है.

यहां 30 वर्षीय सतीश पुत्र तेज सिंह दीपावली की शाम घर से किसी कार्य से निकला था, लेकिन वह रात को घर नहीं पहुंचा. परिजन पूरी रात उसकी तलाश करते रहे लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला. सोमवार को जब ग्रामीण खेत की तरफ गए तो खेत में युवक का रक्त रंजित शव मिला. देखने से स्पष्ट था कि उसकी हत्या की गई है. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. वारदात की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया है. मौके पर पहुंचे एसपी ने जानकारी देते हुए बताया ''एक युवक की डेड बॉडी मिली है, जिसको कब्जे में लेकर पीएम हाउस के लिए भेज दिया है. युवक की पहचान हो गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.''

Watch : होमस्टे में महिलाकर्मचारी से गैंगरेप मामले में चार गिरफ्तार, यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया वीडियो

Read More
{}{}