trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01265790
Home >>Uttar Pradesh

हरियाणा के सोनीपत में भीषण सड़क हादसा; UP के 4 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल

UP People Died in Haryana Accident: हरियाणा के सोनीपत में हुए सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश के 4 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. पढ़ें खबर-

Advertisement
हरियाणा के सोनीपत में भीषण सड़क हादसा; UP के 4 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 20, 2022, 11:50 AM IST
राजेश खत्री/सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में एक भीषण सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश के 4 लोगों की मौत हो गई है. खबर आ रही है कि 6 लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं. जानकारी के मुताबिक, पानीपत की तरफ से नेशनल हाईवे 44 पर एक पिकअप गाड़ी कई सवारियां लेकर दिल्ली की ओर जा रही थी. उसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली और पिकअप में टक्कर हो गई, जिसमें कई लोग घायल हुए. घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 
 
पिकअप के उड़े परखच्चे
जानकारी मिल रही है कि पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, एक टीम तत्काल रूप से घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के एनएच 44 पर गांव गढ़ीकला के पास सवारियों से भरी एक पिकअप जा रही थी. तभी पीछे से हाई स्पीड ट्रॉली ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी. इसके चलते पिकअप के परखच्चे उड़ गए. 
 
4 लोगों ने मौके पर तोड़ा दम
हादसा सुबह करीब 6.00 बजे का बताया जा रहा है. बताया गया कि इस भयंकर टक्कर में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 6 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 4 मृतकों में 3 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल हैं. पुलिस ने सभी मृतकों की शिनाख्त कर ली है.
 
मृतकों के नाम
संजीव, पुत्र महेंद्र (22 वर्ष, मेरठ) पिकअप ड्राइवर
दुलारी, पत्नी गजराम (45 वर्ष, रतनगढ़) सवारी
पूजा, पुत्री संजय (20 वर्ष, होजरी) सवारी
सतबरी, पत्नी अनुज (26 वर्ष, होजरी) सवारी
 
घायलों के नाम
सुणपत (होजरी निवासी)
सोनू ( मेरठ निवासी)
नीतू (बिजनौर निवासी)
सामा (बिजनौर निवासी)
अंकित (अमरोहा निवासी) 
 
सभी का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}