trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01608163
Home >>Uttar Pradesh

Hardoi: हत्या के मामले में फरार चल रहे BJP नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Hardoi News: हरदोई में हत्या के मामले में फरार चल रहा बीजेपी नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Hardoi: हत्या के मामले में फरार चल रहे BJP नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 13, 2023, 05:25 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश ( Uttar pradesh) के हरदोई ( Hardoi) जिले की पुलिस ने एक हत्या के मामले में फरार चल रहे बीजेपी नेता को दौड़ा कर गिरफ्तार किया है. बीजेपी नेता को पुलिस ने एक बीजेपी विधायक के घर के बाहर से भागते समय गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजा है. पकड़ा गया आरोपी 2012 में हरदोई सदर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. पकड़े गए बीजेपी नेता पर हत्या के अलावा और भी कई अपराधों के मामले दर्ज होने के साथ हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई है.

भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरफ्तार
हरदोई के जिला कारागार ले जाए जा रहे यह भारतीय जनता पार्टी के नेता शैलेंद्र सिंह भवानी है. शैलेंद्र सिंह भवानी 2012 में बीजेपी के टिकट पर हरदोई सदर विधानसभा का चुनाव नितिन अग्रवाल के खिलाफ लड़े थे. पुलिस के मुताबिक 1997 में एक हत्या के मामले में एडीजे कोर्ट ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर रखा है. उसी में यह काफी समय से फरार चल रहे थे. बीती रात पुलिस को इनके देहात कोतवाली इलाके में होने की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस की टीमों ने बीजेपी नेता का पीछा किया.

अदालत में पेश करने के बाद बीजेपी नेता को भेजा जेल
आपको बता दें कि गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को बीजेपी नेता ने कई किलोमीटर तक देहात से लेकर शहरी इलाके में छकाया. इसके बाद पुलिस ने शहर कोतवाली इलाके के आवास विकास कॉलोनी में एक बीजेपी विधायक के घर के बाहर से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बीजेपी नेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी था. इसके अलावा बीजेपी नेता पर कई अन्य मामले दर्ज हैं. कोतवाली में हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई है. पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

 

Read More
{}{}