trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01614473
Home >>Uttar Pradesh

Hardoi: हरदोई में विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पति ने पीटकर खिलाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शादीशुदा महिला से एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के चलते एक शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. यहां दोनों को मिलते हुए महिला के पति ने देख लिया और आरोप है जबरन जहर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

Advertisement
Hardoi: हरदोई में विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पति ने पीटकर खिलाया जहर, अस्पताल में हुई मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 17, 2023, 05:58 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: आपने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के कई केस सुने होंगे, जहां शख्स शादीशुदा लोगों से प्यार कर बैठते हैं. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक युवक को विवाहित महिला के साथ इश्क लड़ाना जानलेवा साबित हुआ. यहां युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया, दोनों को एक साथ देख महिला का पति आपा खो बैठा और प्रेमी की जमकर पिटाई कर डाली. आरोप है कि इसके बाद पति ने प्रेमी को जहरीली दवा पिला दी जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

सांडी थाना क्षेत्र का मामला
विवाहित प्रेमिका से इश्क में जान गंवाने का यह मामला सांडी थाना क्षेत्र का है. यहां शनिवार सुबह तड़के फर्रुखाबाद जिले का रहने वाला पंकज अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने उसके घर में घुसा गया. बताया जा रहा है यहां दोनों को एक साथ देख कर आक्रोशित पति ने पंकज की पिटाई कर दी और पानी में जहरीली दवा मिलाकर पिला दी. इसके बाद घर के बाहर एक खंबे में पंकज को बांधकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों का इंतजार कर रही है.

हिमाचल प्रदेश में शुरू हुआ था अफेयर
पुलिस के मुताबिक गांव के रहने वाले प्रतिपाल और मृतक पंकज हिमाचल प्रदेश में एक साथ काम करते थे. यहीं पर पंकज का प्रतिपाल की पत्नी प्रीति से प्रेम संबंध हो गया. दोनों के बारे में पता चलते ही प्रतिपाल अपनी पत्नी को लेकर गांव आ गया था. प्रेमिका के उसके गांव पहुंचने के बाद शनिवार को पंकज उससे मिलने आया और तभी यह सारा घटनाक्रम हुआ. हरदोई के एसपी राजेश द्विवेदी ने इस मामले पर जानकारी दी, उन्होंने बताया कि परिवार वालों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मृतक पंकज के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है. फिलहाल, पुलिस परिवार वालों के आने का इंतजार कर रही है.

Watch: भाजपा विधायक ने खोली भ्रष्टाचार की पोल, हाथ से ही उखाड़ी 40 करोड़ से बनी सड़क

Read More
{}{}