trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01488454
Home >>Uttar Pradesh

हरदोई :छत पर खाना खा रही प्रेमिका के सिर में तमंचे से मार दी गोली, मौके पर मौत

हरदोई में प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या कर दी है. लड़की पंचायत सहायक पद पर तैनात थी. घर में खाना खाते समय गांव के ही युवक ने गोली मारकर किया मर्डर.

Advertisement
हरदोई :छत पर खाना खा रही प्रेमिका के सिर में तमंचे से मार दी गोली, मौके पर मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 16, 2022, 06:47 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई : बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव में पंचायत सहायक के पद पर तैनात एक लड़की की उसके पड़ोसी ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. दिन दहाड़े हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है. एसपी के मुताबिक मामले में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है पड़ताल कर कार्रवाई की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक थाना बेहटा गोकुल के ग्राम कोडरा सरैया निवासी 20 वर्षीय उमेश कुशवाहा पुत्र रविशंकर ने अपने पड़ोस में रहने वाले जय नारायण कुशवाहा की 18 वर्षीय पुत्री दीपमाला को शुक्रवार की दोपहर गोली मार दी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वारदात के समय मृतक लड़की अपने घर की छत पर खाना खा रही थी. इसी बीच आरोपी युवक तमंचा लेकर उसकी घर की छत पर चढ़ गया और उसको गोली मार दी. वारदात के बाद आरोपी छत से कूदकर घटनास्थल से भाग गया. गोली की आवाज सुनते ही अफरातफरी मच गई. मृतक लड़की की भाभी के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और भीड़ एकत्र हो गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

 यह भी पढ़ेंAzamgarh:नकली शराब मामले में सपा विधायक की बहू के खिलाफ एक्शन, आवास के बाहर धारा-82 की नोटिस चस्पा

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने वारदात को लव अफेयर से जुड़ा मामला बताया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि युवती उसकी बात नहीं मानती थी. ये उसे नागवार गुजर रही थी. इससे परेशान होकर उसने मर्डर कर दिया. पुलिस घटना की पड़ताल और गहनता से कर रही है.

WATCH: युवक का अपहरण कर बदले में मांगा कुत्ता, नहीं सुनी होगी ऐसी किडनैपिंग

Read More
{}{}