trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01436824
Home >>Uttar Pradesh

बोरिया-बिस्तर लेकर एसपी साहब के पास पहुंचा पीड़ित परिवार, दबंगों से था परेशान

कई बार थाना प्रभारियों की लापरवाही से पीड़ितों को न्याय के लिए दर-दर भटकना पड़ता है. हरदोई में एक परिवार एसपी दफ्तर के सामने घर बनाने की जिद करने लगा. पढ़ें क्या है पूरा वाक्या.

Advertisement
बोरिया-बिस्तर लेकर एसपी साहब के पास पहुंचा पीड़ित परिवार, दबंगों से था परेशान
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 11, 2022, 09:43 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई में दबंगो की मारपीट से परेशान एक परिवार पलायन को मजबूर है. पीड़ित परिवार ने पिकअप पर सामान लादकर एसपी दफ्तर जा पहुंचा.पीड़ित परिवार सांडी थाना इलाके का रहने वाला है. आरोप है कि इस परिवार को दबंग कई दिनों से परेशान कर रहे हैं. एसपी दफ्तर के सामने जैसे ही पीड़ित परिवार बोरिया-बिस्तर समेत गृहस्थी का सामान लेकर पहुंचा, पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इस घटना को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. महिला का आरोप है कि उसके साथ गांव के ही परमाईलाल, विश्राम,मोतीलाल,सोनेलाल और सुनील जमीन को लेकर मारपीट करते हैं. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का भरोसा देकर पीड़ित परिवार को घर भेज दिया है.

पुलिस अधिकारियों ने दी समझाइश
जिस वक्त ये पूरी घटना हुई एसपी राजेश द्विवेदी थाना प्रभारियों के साथ मीटिंग कर रहे थे. बताया जा रहा है कि सांडी पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती तो पीड़ितों को यह कदम नहीं उठाना पड़ता.  एसपी कार्यालय के बाहर मौजूद कोतवाल राजदेव मिश्रा ने परिवार को समझाया और कहा की मामले में आरोपियों पर कार्रवाई करेंगे. पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद परिवार घर जाने के लिए राजी हो गया. 

यह भी पढ़ें: दाना नहीं मिलने से नाराज बत्तखों ने नेशनल हाईवे ट्रैफिक रोकी!
एसपी साहब ने मातहतों को दी हिदायत
एसपी राजेश द्विवेदी ने फोन पर हुई बातचीत के दौरान बताया कि सभी थानाध्यक्षों को आईजीआरएस के निस्तारण को लेकर निर्देश दिए गए हैं. इसमें उन्होंने फरियादियों की समस्याओं को सक्रियता से हल करने को कहा है. एसपी ने थाना प्रभारियों को सख्त लहजे में कहा है कि फरियादी को दोबारा थाने और एसपी कार्यालय का चक्कर न लगाना पड़े. वहीं एसपी ने इस मामले की तफ्तीश कर दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है.

Read More
{}{}