trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01488707
Home >>Uttar Pradesh

Hardoi:बिजली बिल का बकाया वसूलने गई टीम की आंख में फेंका लाल मिर्च, शातिर बकायेदार फरार

हरदोई में बिजली विभाग की टीम बकायेदार के यहां पहुंची थी वसूली करने, लेकिन शातिर शख्स ने टीम की आंखों में लाल मिर्च झोंक दी.पढ़ें क्या है पूरा मामला.

Advertisement
Hardoi:बिजली बिल का बकाया वसूलने गई टीम की आंख में फेंका लाल मिर्च, शातिर बकायेदार फरार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 16, 2022, 09:01 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: जनपद के के सण्डीला में बिजली विभाग की टीम उस वक्त मुश्किल में फंस गई, जब एक बकायेदार ने अचानक टीम के सदस्यों की आंखों में लाल मिर्च झोंक दी. बताया जा रहा है कि सण्डीला कस्बे के मोहल्ला मानस नगर में बिजली महकमें की वसूली टीम चक्कर रोड पहुंची. इस टीम में शिवकांत व नन्हा शामिल थे. शिवकांत ने उसी मोहल्ले के 7073 रुपये के बकायेदार रंजीत कुमार से बकाया जमा करने को कहा. बकायेदार ने पहले तो पैसा जमा करने से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद गाली-गलौज करते हुए घर के अंदर से लाल मिर्च का पाउडर उठा लाया.

मौके से आरोपी फरार
बिजली विभाग के टीम बातचीत के दौरान कुछ समझ पाते कि शख्स ने उनकी आंखों में लाल मिर्च फेंक दिया. इससे देखते-देखते मौके पर अफरातफरी मच गई. लोगों को कुछ देर के लिए समझ में ही नहीं आया, आखिर हुआ क्या है. इस बीच मौके का फायदा उठाकर रंजीत कुमार फरार हो गया. इस बारे में जेई राज कुमार गुप्ता ने पुलिस को तहरीर दी है. 

यह भी पढ़ें: Azamgarh:नकली शराब मामले में सपा विधायक की बहू के खिलाफ एक्शन, आवास के बाहर धारा-82 की नोटिस चस्पा
चाकू से कर सकता था हमला
तहरीर के मुताबिक बकायेदार ने हाथ में धारदार चाकू ले रखा था. वह कोई गंभीर वारदात को अंजाम दे सकता था. लेकिन शोर मचने पर वह वहां से भाग निकला. एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि जेई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एएसपी हरदोई अनिल कुमार यादव के मुताबिक पुलिस सारे मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ बदसलूकी और मारपीट का ये कोई पहला मामला नहीं है. ऐसे में जरुरत इस बात की है कि लोगों को 24 घंटे आवश्यक सेवाएं मुहैया कराने वाले इन कर्मचारियों को पर्याप्त सुरक्षा के प्रबंध दिए जाएं.

WATCH: युवक का अपहरण कर बदले में मांगा कुत्ता, नहीं सुनी होगी ऐसी किडनैपिंग

Read More
{}{}