trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01620922
Home >>Uttar Pradesh

Hardoi News: ई-रिक्शा चालक पर तीन बदमाशों ने किया चाकू से हमला, जांच में जुटी पुलिस

UP Crime News: हरदोई में तीन बदमाशों ने चालक को चाकू मारकर ई-रिक्शा और चार सौ रुपये लूट लिया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Hardoi News: ई-रिक्शा चालक पर तीन बदमाशों ने किया चाकू से हमला, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 21, 2023, 09:25 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, हरदोई (Hardoi) में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. दूसरी तरफ पुलिस उन्हें रोकने में नाकाम साबित होती नजर आ रही है. कोतवाली शहर इलाके में डीएम चौराहा के पास तीन बदमाश एक ई-रिक्शा पर सवार हो गए. इसके बाद जब ई-रिक्शा रद्धेपुरवा मार्ग पर चिंतालपुरवा के पास पहुंचा, तो उन्होंने चालक को चाकू मारकर ई-रिक्शा और उसकी कमाई के चार सौ रुपये लूट लिए. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस ने घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

मामले में पीड़ित ई-रिक्शा चालक ने दी जानकारी
आपको बता दें कि पीड़ित ई-रिक्शा चालक आदित्य शुक्ला हरदोई शहर के मुहल्ला प्रेम नगर कालोनी के रहने वाले हैं. इस माम आदित्य ने बताया कि मंगलवार को वह घर से ई-रिक्शा लेकर निकला. इसके बाद डीएम चौराहा के निकट उसे तीन युवकों ने रोका और सकतपुर चलने के लिए कहा. उन्होंने तीनों को ई-रिक्शा पर बैठा लिया. इसी दौरान रद्धेपुरवा मार्ग पर ग्राम चिंतालपुरवा के पास एक युवक ने लघुशंका करने के बहाने ई-रिक्शा रुकवाया और कुछ दूर चला गया. जैसे की युवक वापस आया, उसने आते ही चालक के गले पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले से ई-रिक्शा चालक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा. 

खून से लथपथ पड़े ई-रिक्शा चालक को देख लोगों ने पुलिस को दी जानकारी
फिर क्या था, तीनों युवक ई-रिक्शा और शर्ट की जेब में पड़े चार सौ रुपये भी लेकर मौके से फरार हो गए. वहीं, राहगीरों ने खून से लथपथ पड़े ई-रिक्शा चालक को देखा, तो उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

एएसपी पूर्वी ने दी मामले की जानकारी
इस मामले में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल चालक से घटना के संबंध में जानकारी ली. उन्होंने बताया कि चालक की तरफ से तहरीर मिलते ही एफआइआर दर्ज कर ली जाएगी. फिलहाल, पुलिस आरोपितों की तलाश कर मामले की जांच कर रही है.

Read More
{}{}