trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01310258
Home >>Uttar Pradesh

Hardoi: मुस्लिम युवक ने पहले की इश्कबाजी, हिंदू लड़की के गर्भवती होने पर की चाकूबाजी, जानिए पूरा मामला

Crime News: यूपी के हरदोई में सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां, मुस्लिम युवक का दलित युवती के साथ अवैध संबंध था. युवती के गर्भवती होने पर दोनों पक्षों में पंचायत हुई. पहले युवक ने शादी के लिए हामी भरी, फिर मौके से फरार हो गया...

Advertisement
Hardoi: मुस्लिम युवक ने पहले की इश्कबाजी, हिंदू लड़की के गर्भवती होने पर की चाकूबाजी, जानिए पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 19, 2022, 09:06 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में पहले प्यार फिर शादी से इनकार करने का मामला सामने आया है. दरअसल, मुस्लिम युवक का दलित युवती के साथ अवैध संबंध थे. इस दौरान युवती के गर्भवती होने पर दोनों पक्षों में पंचायत हुई. पहले युवक ने शादी के लिए हामी भरी, फिर मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक युवक ने अपने गर्दन पर चाकू मारकर खुद को घायल कर लिया. आइए बताते हैं फिर क्या हुआ.

Positive News: इंसान है या अजूबा भगवान ने दी एक्स्ट्रा किडनी, जानिए क्या है पूरा मामला?

युवती के परिजनों पर लगाया युवक ने लगाया आरोप
आपको बता दें कि घायल युवक ने चाकूबाजी का आरोप युवती के परिजनों पर लगाया है. वहीं, इस मामले में स्थानीय पुलिस ने दलित युवती के परिजनों की तहरीर पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल, पुलिस युवक द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि प्राथमिक तौर पर युवक द्वारा खुद को जख्मी करने की बात सामने आ रही है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

दलित युवती से था प्रेम संबंध 
आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है. हरदोई के शाहाबाद इलाके में कस्बे के मोहल्ला हाता सुभान खां के रहने वाले समीर नामक युवक का कस्बे एक 19 वर्षीय दलित युवती से प्रेम संबंध था. जानकारी के मुताबिक युवती 7 माह पहले गर्भवती हो गई तो परिजनों को पता चलने के बाद मामला थाने तक पहुंचा. दोनों पक्षों में लम्बी पंचायत का दौर चला. अंत में शादी के लिए रजामंदी हुई.

Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव ने Komal Singh को ऐसा क्या किया, जो मांगने लगीं Baraf

युवक ने शादी से किया इनकार 
युवती के परिजनों के मुताबिक युवक. युवती से पीछा छुड़ाने लगा और कुछ दिनों के लिए बाहर चला गया. युवक के वापस लौटने पर जब कल उन्होंने उसके परिजनों से शादी करने की बात कही तो वह अपने वादे से मुकर गया और शादी से इनकार कर दिया. युवक ने खुद को गर्दन में चाकू मारकर जख्मी कर लिया. उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है. युवक के पिता कलीम शाह ने युवती के परिजनों पर शादी से इनकार करने पर चाकू से हमला कर बेटे को घायल करने का आरोप लगाया है.

आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज 
वहीं, इस मामले में इलाकाई पुलिस ने दलित युवती के परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमीदुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा लिखे जाने के बाद यूवक ने खुद पर खुद ही चाकू से प्रहार कर जख्मी कर लिया है. आरोप युवती के परिजनों पर लगाया है. युवक का उपचार चल रहा है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. जल्द ही इस मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}