trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01540483
Home >>Uttar Pradesh

Hapur: एक फोन कॉल ने तोड़ी मासूम के जीवन की ड़ोर, डेढ़ साल के अयान की दर्दनाक मौत

छत पर खेलते-खेलते पानी से भरे टब में जा गिरकर मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. जिसने भी घटना के बारे में सुना सन्न रह गया.

Advertisement
Hapur: एक फोन कॉल ने तोड़ी मासूम के जीवन की ड़ोर, डेढ़ साल के अयान की दर्दनाक मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 23, 2023, 12:11 PM IST

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां दर्जी का काम करने वाले जावेद के डेढ़ वर्षीय बेटे अयान की पानी के टब में डूबने से मौत हो गई. मासूम की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है. मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. घटना हापुड़ जिले के धौलाना थाना क्षेत्र के काजीवाड़ा मोहल्ले की  है.

कैसे हुई घटना
जानकारी के मुताबिक जावेद का डेढ़ साल का बेटा अयान अपनी मां के साथ घर की छत पर खेल रहा था. मां ने उसको नहलाने के लिए टब में पानी भर रखा था. बताया जा रहा है कि टब में पानी भरने के बाद अयान की मां फोन पर बात कर रही थी.इस दौरान अयान छत पर खेलते-खेलते बाथटब के पहुंच गया और उसमें गिर गया. 

अयान की मां ने बेटे को जब बाथटब में पड़ा हुआ देखा, तो वह देखकर चीख पड़ी. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. परिवार वालों ने अयान को टब से बाहर निकाला तो वह अचेत अवस्था में था. आनन-फानन में परिजन अयान को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलते ही रिश्तेदार भी पहुंचने लगे हैं.  घटना के बाद परिवार में सभी का रो-रोकर कर बुरा हाल है.

Read More
{}{}