trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01238968
Home >>Uttar Pradesh

स्कार्पियो में हूटर लगाकर ट्रकों से करते थे वसूली, पकड़े गए BJP के फर्जी विधायक

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर पुलिस (Hamirpur Police) ने भाजपा के फर्जी विधायक (Fake BJP MLA) को पकड़ा गया है. जिले में विधायक बनकर ट्रकों से अवैध वसूली करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों लम्बे समय से फर्जी विधायक बनकर अवैध वसूली किया करते थे.

Advertisement
स्कार्पियो में हूटर लगाकर ट्रकों से करते थे वसूली, पकड़े गए BJP के फर्जी विधायक
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 30, 2022, 06:30 PM IST

रवींद्र/हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर पुलिस (Hamirpur Police) ने भाजपा के फर्जी विधायक (Fake BJP MLA) को पकड़ा गया है. जिले में विधायक बनकर ट्रकों से अवैध वसूली करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों लम्बे समय से फर्जी विधायक बनकर अवैध वसूली किया करते थे. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर शुभम पटेल ने घटना का खुलासा किया है. बता दें कि दोनों अभियुक्तों पर जानलेवा हमले करने समेत आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पूरा मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का है. 

New Time table of Railway: एक जुलाई से लागू होगा रेलवे का नया टाइम टेबल, जांच करने के बाद घर से निकलें वरना छूट जाएगी ट्रेन

विधायक की नेम प्लेट लगाकर चलते थे दोनों
बता दें कि हमीरपुर पुलिस ने भाजपा के फर्जी विधायक को पकड़ा गया है. जो अपनी गाड़ी में विधायक की नेम प्लेट लगाकर चलते थे. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को इस बाबत सूचना मिली. पुलिस को देख आरोपी भागने लगे, लेकिन पुलिस द्वारा घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया गया. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के पास से दो तमंचे और अवैध रूप से वसूल किए गए रूपये बरामद किए हैं. बता दें कि ये दोनों बदमाश खुद को विधायक बताकार वसूली करते थे. पूछताछ में पता चला कि दोनों कानपुर में किदवई नगर के रहने वाले हैं. 

July 2022 Festival Vrat Calendar: जल्द शुरू होने वाला है सावन का महीना, फटाफट नोट कर लें व्रत-त्योहारों की लिस्ट

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया
इस मामले में पुलिस अधीक्षक हमीरपुर शुभम पटेल ने बताया की पूछताछ के दौरान पता चला कि पकड़े गए अभियुक्तों का नाम अनिरुद्ध सिंह और निर्भय सिंह है. दोनों काफी समय से स्कार्पियो गाड़ी में हूटर लगाकर और विधायक की प्लेट लगाकर चलते थे. उन्होंने बताया कि खुद इनके दो ट्रक हमीरपुर से मौरम लेकर निकलते हैं. इसी की आड़ में यह दोनों अन्य ट्रकों से विधायक बनकर अवैध वसूली किया करते थे. वहीं, पुलिस ने उन ट्रकों को भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गए दोनों फर्जी विधायकों के खिलाफ 5-5 मुकदमें दर्ज कराए हैं.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}