trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01696039
Home >>Uttar Pradesh

Hamirpur: यूपी में रक्षक ही नहीं हैं सुरक्षित, हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने दरोगा को मारी गोली

यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. चार दिन पहले ही दो बाइक सवार बदमाशों ने जालौन में एक कांस्‍टेबल की हत्‍या कर दी थी. अब हमीरपुर में बदमाशों ने एक दारोगा को गोली मार दी है.  

Advertisement
Hamirpur Crime News
Stop
Sandeep Bhardwaj|Updated: May 14, 2023, 11:31 PM IST

हमीरपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में 10 हजार से भी अधिक बदमाशों का एनकाउंटर हो चुका है. मगर क्राइम है कि यूपी से खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. सबकी रक्षा करने वाले पुलिस वाले तक यूपी में सुरक्षित नहीं हैं. जनपद हमीरपुर में पुलिस चौकी इंचार्ज दरोगा को गोली मारकर घायल कर दिया है. उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

यह घटना थाना कुरारा के पतारा गांव में हुई. प्यारा चौकी इंचार्ज दरोगा सुरेंद्र सिंह को खबर मिली की पतारा गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर परिवार की शादी में शामिल होने के लिए घर आया हुआ है. इस बात की सूचना मिलने पर दरोगा दबिश देने पहुंच गए. 

जैसे ही 7 बजे के करीब पुलिस की टीम बदमाश को पकड़ने घर पहुंचती है. पुलिस को देखते ही हिस्ट्रीशीटर ने दरोगा पर फायर कर दिया. दरोगा पर गोली लगते ही आस- पास अफरा तफरी मच गई. इसी बीच बदमाश भी वहां से फरार हो गया. गोली लगने से घायल दरोगा को तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

ये खबर भी पढ़ें-  Jalaun police encounter : जालौन में सिपाही के हत्यारे 4 दिन में ढेर, यूपी पुलिस ने लिया बदला

स्थानीय लोगों को कहना है कि आज ही शंभू कुशवाहा का तमंचा लहराने का वीडियो वायरल हुआ था. इसको लेकर थाना ललपुरा में मुकदमा भी दर्ज करवाया गया है. शंभु कुशवाहा पर गांव के ही दुकानदार को उधार ना लौटाने औऱ मार- पीट का मामला दर्ज है. इस मामले में जब पुलिस 

शंभु कुशवाहा को पकड़ने गई तो वो फरार हो चुका था. हमीरपुर जनपद में  शंभु कुशवाहा पर कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल वह पुलिस की पकड़ से फरार है. 

Read More
{}{}