trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01524348
Home >>Uttar Pradesh

Kaushambi News: तमंचा लहराकर 'लेडीडॉन' बन रही लड़की, जानिए पुराने विवादों की कहानी

Viral Video: कौशांबी में इन दिनों एक लड़की का हाथों में अवैध तमंचा लिए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लड़की खुलेआम तमंचा लहराकर फिल्मी स्टाइल में गाना गुनगुना रही है.

Advertisement
Kaushambi News: तमंचा लहराकर 'लेडीडॉन' बन रही लड़की, जानिए पुराने विवादों की कहानी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 11, 2023, 05:41 PM IST

कौशांबी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो यूपी के कौशांबी का है. दरअसल, जिले में इन दिनों एक लड़की का हाथों में अवैध तमंचा लिए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लड़की खुलेआम तमंचा लहराकर फिल्मी स्टाइल में गाना गुनगुना रही है. मानो पुलिस और कानून का डर ही न हो. आपको बता दें कि पुलिस अब तक लेडी डॉन तक नहीं पहुंच सकी है. हालांकि 'जी न्यूज' इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

आपको बता दें कि जिले में फिल्मी हीरोइन की तर्ज पर इस लड़की ने फिल्मी गाने पर तमंचा लिए वीडियो बना रही है. सवाल ये है कि वीडियो में दिख रही लड़की के पास तमंचा कहां से आया. जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी लड़की का वीडियो वायरल हो चुका है, लेकिन पुलिस वायरल वीडियो को लेकर क्या कर रही है, इस बावत कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

क्या युवती का मकसद दहशत फैलाना?
वहीं, वायरल वीडियो को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि युवती का मकसद दहशत फैलाना हो सकता है. वहीं, कुछ लोग कह रहे हैं कि युवती का फिल्मी गाने पर वीडियो बनाना कोई बुरी बात नहीं, लेकिन तमंचे का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. जानकारी के मुताबिक कई महीनों से तमंचे के साथ युवती की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बावजूद पुलिस ने मामले को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

जानिए लड़की की प्रेम कहानी और विवाद
आपको बता दें कि अवैध तमंचा लेकर वीडियो बनाने वाली इस लड़की की प्रेम कहानी भी बताई जाती है. जानकारी के मुताबिक पूर्व में अपने इस लड़की ने अपने प्रेमी के खिलाफ जिले के कोखराज थाने में गम्भीर धारा में मुकदमा दर्ज कराया था. तब उस मामले के मुख्य गवाह ने एफिडेविट देकर पुलिस को बताया था कि वो मौके पर मौजूद नहीं था. सूत्रों की मानें तो युवती ने इससे पहले भी दो लोगों पर झूठा मुकदमा भी दर्ज कराया था, लेकिन बाद में पैसे लेकर सुलह कर लिया. अब देखने ये है कि हमेशा सुर्खियों में रहने वाली इस लड़की के कारनामे को लेकर पुलिस क्या करती है.

Read More
{}{}