trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01200220
Home >>Uttar Pradesh

शादी में हुई थी दूल्हे की कुटाई, बारात लौटते ही दुल्हन को लात घूंसों से पिटाई कर पहुंचाया अस्पताल

यूपी के हरदोई जिले में शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन के साथ मारपीट करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

Advertisement
शादी में हुई थी दूल्हे की कुटाई, बारात लौटते ही दुल्हन को लात घूंसों से पिटाई कर पहुंचाया अस्पताल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 28, 2022, 09:58 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन के साथ मारपीट करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल शादी के दौरान वर-वधु पक्ष के बीच मारपीट हुई थी, जिसमें दूल्हा भी घायल हुआ था.विवाद के बाद दोनों पक्षों की ओर से समझौते के बाद शादी की रस्मे पूरी हुईं और बारात विदा हो गई. घर पहुंच कर अगले ही दिन दूल्हे ने खुद के साथ हुई मारपीट का प्रतिशोध लेने के लिए दुल्हन की लात घूंसों से पिटाई की.हालत बिगड़ने पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया. मायके पक्ष को जानकारी होने पर परिजन नवविवाहिता को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे और उसे भर्ती कराया. वहीं ससुरालीजन मौके से फरार हो गए.

क्या है पूरा मामला? 
मामला हरदोई जिले के थाना पिहानी इलाके के मंसूरनगर गांव का है, जहां नवविवाहिता के साथ शादी के दूसरे दिन ही मारपीट का मामला सामने आया है. यहां के मंसूरनगर गांव के रहने वाले रामस्वरूप के बेटे राजवीर की शादी थाना सांडी के जटपुरा निवासी रामभजन की बेटी अनीता के साथ तय हुई थी. परसों 26 मई को जटपुरा गांव में बारात आई थी,गांव में दूल्हे पक्ष के लोगों के शराब पीने और गाली गलौज को लेकर वर और वधू पक्ष में मारपीट हो गई. इस मारपीट में दूल्हा राजवीर भी घायल हो गया. लड़की पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया तो दूसरे दिन 27 मई को काफी देर तक दोनों पक्षों में सुलह समझौता के लिए बातचीत चलती रही. अंत में दोनों पक्षों में सुलह समझौता के बाद शादी की रस्में पूरी हुई और बारात दुल्हन को साथ लेकर लौट गई.

मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज 
नवविवाहिता अनीता के मुताबिक उसके पति राजवीर ने शादी में हुई मारपीट को लेकर उससे नाराजगी जाहिर की और फिर लात घूंसों से उसकी पिटाई कर दी. हालत बिगड़ने पर ससुरालीजनों ने उसे पिहानी कस्बे में एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया और परिजनों को तबीयत खराब होने की खबर दी. मामले की जानकारी के बाद मायके पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे और अस्पताल से बेटी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया ,जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता को महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेडिकल रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}