trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01490412
Home >>Uttar Pradesh

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा,नॉलेज पार्क के पास आपस में टकराईं दो बसें, 3 लोगों की मौत, कई घायल

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर नॉलेज पार्क के पास ओवरटेक करने के चक्कर में दो बसों में टक्कर हो गई... एक बस ने ओवरटेक करते समय दूसरी बस में पीछे से टक्कर मार दी...    

Advertisement
ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा,नॉलेज पार्क के पास आपस में टकराईं दो बसें, 3 लोगों की मौत, कई घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 18, 2022, 09:06 AM IST

नोएडा: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे (Greater Noida Expressway) पर रविवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. दो बसों के बीच हुई टक्कर में तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं. जिनमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. 

 

यहां पर हुई घटना

 

दरअसल. प्रतापगढ़ से एक बस यात्रियों को लेकर आनंद विहार जा रही थी वहीं दूसरी बस मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर सेक्टर 157 के पास ओवरटेक करने में प्रतापगढ़ से आने वाली बस ने मध्यप्रदेश वाली बस में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों बसों में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

ओवरटेक के कारण हुआ हादसा
Noida-greater नोएडा एक्सप्रेस-वे पर हादसे की वजह ओवरटेक बताई जा रही है. जिस समय यह हादसा हुआ उस समय आधे से ज्यादा लोग बस में सो रहे थे. ओवरटेक के कारण हादसे में घायल लोगों की चीख-पुकार मचने लगी जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. स्थानीय व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा. जहाँ पर इलाज के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई वहीं 13 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 18 दिसंबर के बड़े समाचार

Read More
{}{}